भारत-बांग्लादेश व्हील चेयर क्रिकेट सिरीज-2018 के लिए भारतीय टीम रवाना

  |    May 3rd, 2018   |   0

नई दिल्ली (राजेश शर्मा)- 4 से 8 मई के बीच बांग्लादेश की राजधानी ढाका में खेले जाने वाली अंतर्राष्ट्रीय व्हील चेयर क्रिकेट प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए भारतीय टीम बांग्लादेश के लिए रवाना। व्हील चेयर टीम ने बांग्लादेश जाने से पहले दिल्ली के प्रेस कल्ब में मीडिया से मुलात की। इस मैके पर टीम कैप्टन सोमजीत सिंह के अलावा व्हील चेयर इंडिया के जनरल सेक्ररेट्री प्रदीप राज, अपाध्यक्ष हैक्टर रविंद्र दत्त  भी उपस्थित रहे।

टीम कैप्टन सोमजीत सिंह ने कहाकि हमारी टीम अपनी पूरी क्षमता और तैयारियों के साथ भारत-बांग्लादेश व्हील चेयर क्रिकेट सिरीज-2018 के लिए जा रही है। इससे पूर्व 2017 में हुई इस क्रिकेट सिरीज में बांगला देश की टीम विजयी हो कर गई थी लेकिन इस बार हम हिसाब बराबर करके लौटेंगे।

व्हील चेयर इंडिया के जनरल सेक्ररेट्री प्रदीप राज ने कहाकि हमने अपने खिलाङियों का चयन पूरी पारदर्शिता के साथ किया है और उम्मीद ही नहीं विश्वास है कि हमारी टीम  खिताब जीत कर ही देश लौटेगी।

उन्हेंन कहाकि व्हील चेयर क्रिकेट की तरफ अभी तक सरकार या सामान्य लोगों का ध्यान नहीं है, लेकिन हम सरकार के साथ लगातार इस खेल और खिलाङियों  की बेहतरी के लिए संपर्क बानए हुए।