मेहरु संगीत के माध्यम से दी फुलवामा हीरोस को श्रद्धांजलि

  |    August 16th, 2019   |   0

नई दिल्ली (संवाददाता)-देशभक्ति एक ऐसी भावना है जो द्वेष के सबसे मजबूत शिलाखंडों को कुचल सकती है,  यह एक ऐसा एहसास नहीं है जो एक दिन के लिए मिटता है। यह कुछ ऐसा है जो आपके दिल के सबसे खास कोने में रहता है, और आपको अपनी मातृभूमि के लिए  कुछ कर गुजरने का सहस देता है। और बॉलीवुड हमें कभी निराश नहीं करता।

इस बार, अभिनेता एंड डबूडेन्ट निर्देशक युवराज परासर कुछ ऐसा ही देशभक्ति सांग लेकर आये है. युवराज के इस गाने का शीर्षक मेहरु है जिसमे उन्होंने  सुहेल अली खान और विभूति शर्मा को अभिनीत किआ है. युवराज ने कहा कि यह गीत हमारी बहादुर भारतीय सेना को समर्पित है और पुलवामा हीरो को श्रद्धांजलि है।

“मेहरु मेरे दिल के बहुत करीब है। मैं हमेशा से कुछ ऐसा ही निर्देशित करना चाहता था, वास्तविक जीवन पर आधारित  मेहरु की कहानी, हमारी भारतीय सेना और उनके परिवार पर आधारित है और उनकी वजह से हम खुशहाल जीवन जीते हैं”, युवराज ने कहा।  

मुझे खुशी है कि मुझे अपना दूसरा संगीत सजदा के बाद दूसरा सिंगल वीडियो करने का मौका मिला और निर्देशक के रूप में युवराज के साथ काम करना शानदार अनुभव रहा, सुहेल अली खान कहते हैं। 

विभूति शर्मा ने कहा, “मेरे लिए”  मेहरु ” जैसा किरदार निभाना एक सम्मान की बात थी।  मेहरु जैसी कई लड़कियां इससे गुज़र रही हैं। जहां वे देश और उसमें रहने वाले लोगों को बचाने के लिए अपने प्रियजनों को खो देती हैं”।