जूनियर टेबल टेनिस : थाईलैंड ओपन में चमके भारतीय खिलाड़ी, जीते 4 कांस्य पदक

  |    May 19th, 2019   |   0

मुम्बई(खेल डेस्क)- भारत के युवा टेबल टेनिस खिलाड़ियों ने एसईटी थाईलैंड जूनियर एंड कैडेट ओपन में चमक बिखेरते हुए रविवार को चार कांस्य पदक अपने नाम किए।

ओसिक घोष और आशीष जैन (होप ब्वाएज सिंग्ल्स), सायानी पांडा (होप गर्ल्स सिंग्ल्स) और जूनियर ब्वाएज टीम (मनीष साह, रीगन अल्बुक्वेर्के तथा दीपित पाटिल) ने शानदार प्रदर्शन करते हुए सेमीफाइनल में जगह बना ली है।

ओसिक ने हांगकांग के प्रतिभाशाली खिलाड़ी मासा हिको यान को क्वार्टर फाइनल में 3-1 से हराया और पदक वर्ग में कदम रखा। हालांकि वह सेमीफाइनल में अपने प्रदर्शन पर नियंत्रण नहीं कर सके और सिंगापुर के तान निकोलस के हाथों 1-3 से हार गए और इस तरह उन्हें कांस्य से संतोष करना पड़ा।

आशीष भी थाईलैंड के वोरासेट बी. पर 3-0 की जीत के साथ सेमीफाइनल में पहुंचने में सफल रहे लेकिन वह सिंगापुर के ले इलीवर्थ के हाथों 1-3 से हार गए। वह भी कांस्य लेकर स्वदेश लौटेंगे।

लड़कों की तरह लड़कियों के वर्ग में भी भारत को निराशा हाथ लगी। सायानी ने क्वार्टर फाइनल में मालदीव की फातिमा धीमा को 3-2 से हराकर सेमीफाइनल में कदम रखा लेकिन वह हांगकांग की सैम लॉ के हाथों 0-3 से हार गईं।

भारत की नम्बर-1 टीम मानुष. रीगन और दीपित सेमीफाइनल में पहुंचने में सफल रही। उसने क्वार्टर फाइनल में चीनी ताइपे की टीम को 3-1 से हराया लेकिन वह सेमीफाइनल में सिंगापुर-1 टीम से 0-3 से हार गई।