जीवन एवं व्यापार में कैसे मिले सफलता डॉ अमित माहेश्वरी ने दिया 5D फॉर सक्सेस का मंत्र

  |    June 24th, 2019   |   0

नई दिल्ली (संवाददाता)-दिल्ली स्थित कोंस्टीटूशनल क्लब के मावलंकर हॉल में एक सेमिनार का आयोजन किया गया। जिसका उद्देश्य जीवन एवं व्यापार में सफलता के लिए लोगों को जागरूरक करते हुए उन्हें आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करना था।

नवसमि जीसीएस रिटेल प्राइवेट लिमिटेड के तत्वाधान में आयोजित इस सेमिनार में वक्ता के रूप में विख्यात प्रेरणा वक्ता डॉ. अमित माहेश्वरी ने जीवन एवं व्यापार में सफलता के लिए 5D फॉर सक्सेस मंत्र दिया। जीवन एवं व्यापार में सफलता के लिए मूल मंत्रों पर अपना ऊर्जावान वयाख्यान देते हुए उन्होंने उपस्थित जनसमूह को मंत्रमुग्ध कर दिया। जीवन में सकारात्मकता ब्रम्हाण की शक्ति, मानवता, सबकी सहायता, अवसर की पहचान,अनुशासन, आत्मविश्वास के माध्यम से श्रोताओं के मानसपटल पर गहराई से अंकित किया।

इस सेमिनार के लिए पजीकरण का आंकड़ा 3500 तक जा पंहुचा। पहले आयो पहले पायो के आधार पर 750 लोगो को हॉल में प्रवेश मिला। सेमिनार के दौरान डॉ. अमित महेश्वरी की उपलब्धियों एवं देश विदेश में किए गए सेमिनार के बारे में भी उपस्थित लोगों को जानकारी साझा की गई।

इस आयोजन में मुख्य अतिथि की भूमिका में गोपी चंद एंड संस के संस्थापक अनमोल रतन जिंदल, अनेक संस्थाओं के अध्यक्ष सी.ए. सुशील तायल एवं अग्रिविभूति गिरीशमित्तल भी उपस्थित रहे।

जीसीएस रिटेल प्राइवेट लिमिटेड  के निदेशकों ने पुष्पगुच्छ देकर मुख्य अतिथियों एवं मुख्य वक्ता का अभिनन्दन किया। सेमिनार के समापन सत्र मेंनवसमि उत्पादों की गुणवक्ता, उत्कृष्ट्ता, कंपनी की नीतियों,आधार इत्यादि पर प्रकाश डाला गया। इस प्रकार एक अत्यंत सफल सेमिनार ने उपस्थित श्रोताओ के जीवन मेंआमूलचूल परिवर्तन की नींव रख दी।  इस आयोजन की सफलता का श्रेय सर्व अमित जिंदल, योगेश अग्रवाल, विकास नागवान, गौरव जिंदल, भारत बंसल, प्रवीन सिंह, ललितगोयल, हेमंत शर्मा, अतुल सैनी, निर्मेश बंसल, केशव एवं कपिल वर्मा जैसे समर्पित दिगज्जों को जाता है।