स्ट्रीट डांसर 3डी के स्टार वरुण धवन और श्रद्धा कपूर ने दिल्ली में किया फिल्म ‘स्ट्रीट डांस 3डी’ का गाना लॉन्च

  |    January 6th, 2020   |   0

नई दिल्ली(संवाददाता)- राजधानी दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित पीवीआर प्लाजा में आयोजित कार्यक्रम में आनेवाली फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ फिल्म के सितारों- वरुण धवन और श्रद्धा कपूर ने शिरकत की। फिल्म प्रमोशन के लिए आयोजित कार्यक्रम में फिल्म के अंतिम ट्रैक ‘इलिगल वेपन 2.0’ को लॉन्च किया। बता दें कि ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ एक डांस फिल्म है, जिसमें वरुण धवन, श्रद्धा कपूर और नोरा फतेही मुख्य भूमिका में हैं।

‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ में वरुण धवन इंडियन डांसर के किरदार में हैं, जबकि श्रद्धा कपूर पाकिस्तान की डांसर बनी हैं। रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार, दिव्या खोसला कुमार, कृष्ण कुमार और लिजेल डिसूजा द्वारा निर्मित यह फिल्म 24 जनवरी को रिलीज होगी।

वरुण ने इस गीत के लिए अपने प्यार को साझा करते हुए कहा, ‘जब मुझे फिल्म की पेशकश की गई थी, मैंने फिल्म के चार गाने में से बस ‘इलिगल वेपन 2.0’ को सुना। उसी समय मै।ने तय कर लिया था कि मैं किसी को भी इस गीत को करने नहीं दे सकता। खास बात यह कि जैस्मीन सैंडलस और गैरी संधू जैसी नई आवाज़ों ने भी देशभर में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया है।’

गाने की लॉन्चिंग पर श्रद्धा ने कहा, ‘मैं वरुण के साथ इस गीत का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं, क्योंकि वह मेरा बचपन का दोस्त है और गीत में हमने जो स्वैग जोड़ा है, वह इसे अद्भुत बनाता है। इसके अलावा, ‘इलिगल वेपन 2.0’ पहले से ही एक हिट नंबर है, जो विजुअल्स से मिलान करने के लिए हमारे सामने बड़ी चुनौती थी और हमने उसे हाईलेवल तक मैच करने की पूरी कोशिश की है। मुझे उम्मीद है कि मुझे आपको यह गाना बहुत पसंद आएगा।