समाज के हीरो को सम्मान देना हमारा कर्तव्य – पंकज जसवानी 

  |    January 15th, 2019   |   0

पंकज जसवानी के गीतों से झूम उठे सभी

नई दिल्ली(संवाददाता)- आईटीओ स्थित राजेंद्र भवन ट्रस्ट में साईं जीवाधरा सेवा समिति ट्रस्ट ने देश के विभिन्न क्षेत्रों में काम कर रहे 11 लोगों को साईं मानव अवार्ड से सम्मानित किया। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में पूना से आए पूज्य सत्या श्री महाराज, दिल्ली के मंत्री सतेंद्र जैन नेशनल अकाली दल के अध्यक्ष एंव एंग्री मैन का खिताब पा चुके परमजीत सिंह पम्मा तथा नवरत्न जैन उपस्थित रहे।कार्यक्रम की शुरूआत बच्चों के द्वारा प्रस्तुत रंगारंग कार्यक्रमों से हुई, इसके बाद पंकज जसवानी ने अपने गीतों की शुरूआत की, तो सभी झूमने में मजबूर हो गए।

इस अवसर पर अंतर्रार्ष्ट्रीय गायक एवं संगीतकार पंकज जसवानी व ट्रस्ट के अध्यक्ष रेनू लूथरा उन्होंने बताया उनका मकसद हमेशा समाज में लोगों के लिए काम करते रहना हैं। यही कारण है कि हमने देश के विभिन्न क्षेत्रों से 11 लोगों को चुन कर सम्मानित किया है।

उन्होंने कहा देश में कई लोग ऐसे ही जो मानवता के लिए काम कर रहे हैं मगर उनको ना तो सरकार ना ही कोई संस्था मान सम्मान देती है। इस अवसर पर दिल्ली के मंत्री सतेंद्र जैन ने कहा जो कार्य पंकज जसवानी वहां उनकी संस्था जो कार्य रही है वह सराहनीय है और पंकज बहुत अच्छे गायकर भी है पंकज जसवानी ने कहा कि बड़ी खुशी की बात है हम परमजीत सिंह पम्मा को सम्मानित कर रही हैं वह हमेशा देश के आम लोगों की आवाज उठाते रहते हैं।

इस अवसर पर परमजीत सिंह पम्मा ने कहा कि मैं पंकज जसवानी वा संस्था का बहुत आभारी हूं जो मुझे सम्मानित किया, इस से मेरी जिम्मेवारी समाज के प्रति और भी बढ़ जाती है और मैं आगे भी कोशिश करेंगे इसी प्रकार समाज के हित के लिए कार्य करते हैं।दिव्यांग व गरीब बच्चों ने भी काफी रंगारंग कार्यक्रम किए, इन बच्चों के कार्यक्रम ने लोगों का मन मोह लिया वह जो इन बच्चों व दिव्यांग लोगों के लिए कार्य करती है और एनजीओ को भी सम्मानित किया गया। इस अवसर पर मनोज लूथरा, प्रबल, दीक्षा जी, मीनाक्षी जी, सोनू, मुकेश, सलमान ये संस्था के सदस्य उपस्थित थे।