गुरु नानक देव जी के 550वें प्रकाश उत्सव पर सिख महिला स्कूटर रैली आयोजित

  |    October 2nd, 2019   |   0

नई दिल्ली (संवाददाता)- गुरु नानक देव जी की 550 वीं प्रकाश उत्सव के उपलक्ष्य में देश व विदेशों में का आयोजन किया जा रहा है इसी कड़ी में अवनीत कौर भाटिया द्वारा पश्चिमी दिल्ली के मोती नगर चौक से फतहनगर तक पहली बार दिल्ली KAUR’s RIDE का आयोजन किया।

जिसमें सैकड़ों महिलाएं अपनी बाइक वा स्कूटी लेकर पहुंची जिसे दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष बीबी रणजीत कौर व नेशनल अकाली दल के अध्यक्ष परमजीत सिंह पम्मा ने मोती नगर चौक से गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के पूर्व सदस्य बलविंदर मोहन सिंह संधू झंडी दिखाकर शुरुआत कराई।

इस अवसर पर बीबी रणजीत कौर ने कहा कि हमारा मकसद श्री गुरु नानक देव जी का संदेश जन-जन तक पहुंचाना है जिसका कमेटी की ओर से सभी संस्थाओं को पूरा योगदान दिया जा रहा है।

इस अवसर पर परमजीत सिंह पम्मा ने कहा कि लंगर के साथ-साथ अब प्रचार के लंगर की भी सेवा करनी चाहिए जिससे गुरु साहब का संदेश जन-जन तक पहुंच सके।

इस अवसर पर अवनीत कौर ने बताया 200 से अधिक महिला राइडर्स जो समाज में मानवता की एकता और संदेश की एकता का प्रसार करने के लिए शामिल हुई यह दिल्ली के साथ-साथ एनसीआर से भी काफी महिलाएं यहां पर पहुंची थी।

इस अवसर पर सभी महिलाओं ने कोर लिखित टीशर्ट व केसरी रंग की चुनिया ली हुई थी फतहनगर पहुंचकर सभी राइडर्स व अतिथियों का स्वागत किया गया इस अवसर पर मेडिकल चेकअप का भी कैंप लगाया गया।