शांति ज्ञान निकेतन सी.सै. स्कूल सी.बी.एस.ई. एथलैटिक मीट में 3000 खिलाड़ी हुए शामिल

  |    October 11th, 2018   |   0

नई दिल्ली (आर.के.शर्मा)- शांति ज्ञान निकेतन सी.सै. स्कूल द्वारका सै.-19 ने 20वीं सी.बी.एस.ई. एथलैटिक मीट कलस्टर का दिल्ली विश्वविद्यालय के पोलो ग्राऊडं में आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम के मुख्यातिथि उत्तरी दिल्ली नगर निगम के मैयर आदेश गुप्ता ने दीप प्रज्जलित करके कार्यक्रम का शुभारम्भ किया। इस अवसर पर विद्यालय संस्थापक राजकुमार खुराना भी मुख्यरूप से उपस्थित रहे। इस एथलीट मीट में दिल्ली के सर्वोत्तम 188 स्कूलों से लगभग 3000 खिलाड़ी छात्रों ने भाग लिया। इस एथलीट मीट में 23 प्रकार के खेलों के खिलाडियों ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया।

मुख्यातिथि मेयर आदेश गुप्ता ने एथलैटिक मीट के आयोजक शांतिज्ञान निकेतन स्कूल प्रबन्धक व संस्थापक राजकुमार खुराना का धन्यवाद करते हुए कहाकि युवाओं को इस प्रकार के आयोजनों में बढ़ चढ़ कर भाग लेना चाहिए, ताकि युवा स्वस्थ रहे। उन्होंने देश में खेलों को विशेष बढावा देने के लिए प्रधानमन्त्री नरेन्द्रमोदी का भी धन्यवाद किया। उन्होंने कहाकि आज खेलों का जमाना है और भारतीय खिलाड़ी आलम्पिक में मैड़ल लाकर देश का नाम रोशन कर रहे हैं।

सभी खिलाड़ियों को शांति ज्ञान निकेतन स्कूल की हैमर थ्रो के नैशनल खिलाडी हर्षिता सहरावत ने शपथ दिलाई की हम खेलों को लगन व खेल भावना से खेलेंगे। आदेश गुप्ता ने भी सभी प्रतिभागी खिलाडियों को शुभकामनाएँ देते हुए सबको विशेष प्रदर्शन के लिए प्रेरणा दी।

इस शुभावसर पर शांति ज्ञान निकेतन स्कूल के प्रबन्धक राजकुमार खुराना ने भी सभी विजेता खिलाडियों को बधाई दी और सर्वोत्तम प्रदर्शन करने के लिए प्रेरणा दी।

शांति ज्ञान निकेतन स्कूल के व्यवस्थापक आकाश खुराना ने सभी दर्शकों व खिलाडियों का धन्यवाद करते हुए कहा कि खेलों से भी हमें मान-सम्मान व पहचान मिलती है इसलिए हमें पूरी लग्न से खेलों में भाग लेना चाहिए और तन-मन से उत्कृष्ट प्रदर्शन करना चाहिए।

कार्यक्रम के अन्त में एथलैटिक मीट के आयोजक स्कूल के चैयरमेन सुरेन्द्र खुराना ने सभी आयोजकों प्रतिभागी छात्रों व मुख्यातिथियों का हार्दिक स्वागत व धन्यवाद किया और इस एथलैटिक मीट के सफल आयोजन के लिए सभी को शुभ कामनाएं दी।

इस मौके पर शान्ति ज्ञान निकेतन स्कूल के छात्रों ने समूह गान ‘‘आओ चले” एव पंजाबी गिद्धा रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत करके समस्त दर्शकों का मन मोह लिया।