शाह सतनाम जी गर्ल्ज स्कूल सिरसा को मिला ज्यूरी च्वाईस अवार्ड-2018

  |    September 10th, 2018   |   0
विद्यालय प्राचार्या डॉ शीला पूनियां इन्सां ने पूज्य गुरू राम रहीम जी को दिया सफलता का श्रेय
गुरुग्राम(संवाददाता)- शिक्षा व खेलों में लगातार बुलंदियों पर चल रहे शाह सतनाम जी गर्ल्ज स्कूल,सिरसा ने एक और बडी़ उपलब्धी हासिल की है।क्वालिटी इन एजुकेशन में शाह सतनाम जी गर्ल्ज स्कूल,सिरसा ने अब  हरियाणा प्रदेश के सभी सीबीएसई स्कूलों को पछाड़ते हुए पहला स्थान हासिल किया है।
एजुकेशन टूडे मैग्जीन ग्रुप द्वारा पूरे भारतवर्ष के सभी सीबीएसई स्कूलों पर किए गए सर्वे में शिक्षा की गुणवत्ता व नैतिक शिक्षा की कसौटी पर पूरी तरह से खरे उतरने वाले प्रदेश के एकमात्र शाह सतनाम जी गर्ल्ज स्कूल को ज्यूरी च्वाईस अवार्ड से नवाजा गया है।
गुरुग्राम सिथत  होटल ताज सिटी सेंटर में आयोजित नोर्थ एजुकेटर समिम्ट 2018 कार्यक्रम के दौरान विद्यालय प्राचार्या  डॉ. शीला पूनियां इन्सां को यह अवार्ड एजुकेशन टूडे मैग्जीन ग्रुप द्वारा प्रदान किया गया।
इस अवसर पर एजुकेशन ग्रुप की चेयरमैन आभा एडम ने शिक्षा के क्षेत्र में शाह सतनाम जी गर्ल्ज विद्यालय की तहे दिल से सराहना की।विद्यालय द्वारा इतनी बडी़ उपलब्धी हासिल करने पर विद्यालय स्टाफ व छात्राओं में खुशी की लहर है।विद्यालय प्राचार्या डॉ. शीला पूनियां इन्सां ने इस उपलबिध का श्रेय पूज्य गुरु संत डा गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्सां के पा़वन आशीर्वाद व मार्गदर्शन को दिया है।
उल्लेखनीय है कि शिक्षा व खेलों में शाह सतनाम जी गर्ल्ज स्कूल ने अनेक कीर्तिमान स्थापित किए हैं। गत वर्ष सीबीएसई 2017-18 के 12वीं के परीक्षा परिणामों में कला, वाणिज्य व साईंस तीनों संकायों में जिला टापर रही तीनों छात्राएं तुषिका,रूचिका व तनिषा इसी विद्यालय से हैं।