आरजेएस वंदे मातरम्-2 टीम का केवल सच मीडिया हाउस द्वारा कल किया जाएगा सम्मान

  |    November 18th, 2017   |   0

नई दिल्ली (संवाददाता)- केवल सच मीडिया हाउस द्वारा अपने 12वें स्थापना वर्ष के अवसर पर भारत दर्शन सह एक दशक संपादकीय संग्रह का विमोचन और केवल सच पं. दीनदयाल उपाध्याय सम्मान 2017 का आयोजन दिल्ली के मावलंकर ऑडिटोरिअम कांस्टीट्यूशन क्लब रफी मार्ग (नियर पटेल चौक मेट्रो स्टेशन) में रविवार 19 नवंबर को किया जाएगा।

राम-जानकी संस्थान (आरजेएस), नई दिल्ली द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है कि इस अवसर पर मुख्य अतिथि केंद्रीय मंत्रियों , समाजसेवियों और विशिष्ट अतिथि वर्किंग जर्नलिस्टस आफ इंडिया के राष्ट्रीय महासचिव वरिष्ठ पत्रकार नरेंद्र भंडारी  के साथ आयोजक और संपादक “केवल सच” ब्रजेश मिश्र आरजेएस वंदेमातरम्-2 के सह-संयोजक समाजसेवी पत्रकार सोमेन कोले को केवल सच पं.दीन दयाल उपाध्याय सम्मान 2017 प्रदान करेंगे।

22 जनवरी 2017 को टीम आरजेएस वंदे मातरम्-1 के मुख्य अतिथि एम. एस.बिट्टा,के साथ श्री सोमेन कोले,एडवोकेट संग्राम सिंह, उदय मन्ना, डा.ए.के.झिंगन,डा.के.के.अग्रवाल,नरेंद्र भंडारी,श्री. एवं श्रीमति प्रेम भाटिया एवं नीरा अरोड़ा।        — फाईल फॉटो

देश के मीडिया जगत के सबसे बड़े व्हाट्सऐप नेटवर्क ippci media.com के मुख्य एडमिन, वरिष्ठ पत्रकार नरेंद्र भंडारी, 21 जनवरी 2018 को होने वाले आरजेएस वंदे मातरम्-2 कार्यक्रम की आयोजन समिति से जुड़े हैं और वर्किंग जर्नलिस्टस आफ इंडिया के राष्ट्रीय महासचिव हैं।

अभीजित दीप , केवल सच के सह-संपादक का कहना है कि सोमेन कोले जीएनएन न्यूज और स्वच्छ खबर के वरिष्ठ संवाददाता और टीजेएपीएस कृषि विकास शिल्पा केंद्र, हुगली के सचिव हैं और प्रख्यात समाज सुधारक राजाराम मोहन राय के पैतृक जिला के निवासी हैं और उनसे प्रेरित होकर सामाजिक सरोकार के विषयों पर प.बंगाल और दिल्ली में काम करते हैं।

वंदे मातरम्-2 के संयोजक उदय कुमार मन्ना का कहना है कि “केवल सच “ग्रुप द्वारा 19 नवंबर को आयोजित समारोह से  आरजेएस द्वारा चलाए सकारात्मक सोच और पत्रकारिता को नई दिशा मिलेगी। बिहार – झारखंड में आम जन की आवाज बन चुकी केवल सच पत्रिका को दिल्ली में परचम लहराने में टीम आरजेएस के पत्रकार साथी पूरा सहयोग करेंगे।

21जनवरी 2018 को निकलनेवाली आरजेएस स्मारिका में “हमारी सकारात्मक सोच और पत्रकारिता “विषय पर केवल सच के संपादक ब्रजेश मिश्र का आलेख पाठकों को पढ़ने को मिलेगा। आरजेएस वंदेमातरम्-2 के ब्रांड एंबेसडर जिंदा शहीद एम.एस.बिट्टा जी हैं।

रविवार 19 नवंबर के केवल सच मीडिया हाउस के कार्यक्रम में बिहार, झारखंड, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, उत्तर प्रदेश और प. बंगाल के लगभग 500 पत्रकार उपस्थित रहेंगे और आरजेएस गायिका श्रीमति रितु कपिल द्वारा प्रेरणादायी सांस्कृतिक कार्यक्रम किए जाएंगे।