आरएफवाईएस फुटबाल- जोएल की बदौलत ममता माडर्न स्कूल सेमीफाइनल में

  |    November 24th, 2017   |   0

नई दिल्ली(संवाददाता)-जोएल बेकहम साइमन के तीन गोलों की मदद से ममता माडर्न सीनियर सेकेंड्री स्कूल ने गुरुवार को खेले गए क्वार्टर फाइनल मुकाबले में एपीजे स्कूल (सेक्टर-16, नोएडा) को 7-2 से हराते हुए रिलायंस फाउंडेशन यूथ स्पोटर्स फुटबाल टूर्नामेंट के जूनियर ब्वाएज कटेगरी के सेमीफाइनल में जगह बना ली है।

वसंत कुंज स्पोटर्स काम्पलेक्स मैदान पर खेले गए इस मैच में पहला गोल ममता स्कूल के विजोय गुसाई ने किया। गुसाई ने दूसरे मिनट में ही अपनी टीम का खाता खोला। हालांकि एपीजे के विशेष त्रिपाठी ने अगले ही मिनट में बराबरी का गोल करते हुए मैच में रोमांच ला दिया।

ममता स्कूल ने हालांकि एक बार फिर वापसी करते हुए अनिल रोकाया द्वारा 15वें मिनट में किए गए गोल की मदद से बढ़त हासिल कर ली। इस गोल के सात मिनट बाद जोएल ने अपना पहला गोल किया और फिर गुसाई ने मैच का अपनी दूसरा गोल किया। हाफ टाइम तक ममता स्कूल को 4-1 की बढ़त मिल गई थी।

दूसरे हाफ में जोएल ने 36वें और 52वें मिनट में गोल करते हुए अपनी हैट्रिक पूरी की। मता स्कूल के लिए मैच का अंतिम गोल रिषभ ने किया। इस बीच विशेष ने एपीजे के लिए एक और गोल किया लेकिन तब तक उनकी टीम यह मुकाबला हार चुकी थी।

सीनियर ब्वाएज वर्ग के के एक मुकाबले में डीपीएस नोएडा के प्रशांत ने भी शानदार हैट्रिक लगाई। उनके बेहतरीन खेल की बदौलत उनके स्कूल ने सेंट थॊमस स्कूल को 3-0 से हराते हुए सेमीफाइनल में जगह पक्की की। प्रशांत को मैन आफ द मैच चुना गया। प्रशांत ने 17वें, 47वें और 55वें मिनट में गोल किए।

सीनियर ब्वाएज कटेगरी के एक अन्य मुकाबले में आर्मी पब्लिक स्कूल ने अह्लकॊन स्कूल को 4-1 से हराते हुए सेमीफाइनल मे जगह पक्की की। इस मैच मे मोहित बोरा ने 25वें तथा 35वें और राहुल माहारा ने 37वें, अमित गोबारी ने 69वें मिनट में गोल किए जबकि मैच का पहला गोल अल्लकान स्कूल के पलाश ने किया था।

सीनियर ब्वाएज-

आर्मी पब्लिक स्कूल ने अह्लकॊन स्कूल को 4-1 से हराया।

डीपीएस स्कूल ने सेंट थॊमस स्कूल को 3-0 से हराया।

रायन इंटरनेशनल स्कूल, ग्रोटर नोएडा ने मार्डन स्कूल वसंत विहार को 1-0 से हराया।

जूनियर ब्वाएज-

माडर्न सीनियर सेकेंड्री स्कूल ने एपीजे स्कूल (सेक्टर-16, नोएडा) को 7-2 से हराया

रोटेरी स्कूल ने दिल्ली पब्लिक स्कूल को 5-4 से हराया।