रामा कृष्णा सीनियर सेकेंडरी स्कूल के पुरस्कार वितरण समारोह मेंं रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों से छात्रों ने मन मोहा

  |    December 23rd, 2019   |   0

नई दिल्ली(संवाददाता)-एमआरआई शैक्षणिक समूह की स्कूल रामा कृष्णा सीनियर सेकेंडरी स्कूल के स्थापना दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में मेधावी विद्यार्थियों को पुरस्कार दिया गया। मेरी कॉलेज, जनकपुरी के ऑडिटोरियम में आयोजित पुरस्कार वितरण समारोह के मुख्य अतिथि त्रिवेणी एजुकेशनल एंड सोशल वेलफेयर सोसायटी के अध्यक्ष आई पी अग्रवाल थे।

कार्यक्रम का शुभारंभ दीपोत्सव और गणेश वंदना से हुआ। इसके बाद विद्यार्थियों ने बैलेट :आज का सच प्रस्तुत किया। इस बैलेट के माध्यम से विद्यार्थियों ने तकनीकी की उपयोगिता और उससे जुड़ी नकारात्मक पहलुयों को दर्शकों के सामने प्रस्तुत किया।

विद्यार्थियों के एक समूह ने अपनी प्रस्तुति में बताया कि मानव मशीन पर निर्भर नहीं है, बल्कि मशीन मानव के लिए बनी है। समारोह में विद्यार्थियों ने सांस्कृतिक कार्यक्रमों में बेहतर प्रस्तुति देकर उपस्थित दर्शकों का मन मोह लिया। पुरस्कार के रूप में बेहतर प्रदर्शन करने वाले विद्यार्थियों को मेडल, प्रमाण-पत्र दिए गए। इस अवसर पर प्रेसिडिंग ऑफिसर ओपी गोयल ने समारोह को संबोधित भी किया। उन्होंने कहा कि विद्यार्थियों में मानव के नैतिक मूल्यों को बताने की आवश्यकता है।

कार्यक्रम की अध्यक्षता सोसायटी के उपाध्यक्ष ओपी गोयल ने किया। गेस्ट ऑफ ऑनर स्कूल के मैनेजर एसके अग्रवाल थे। समारोह में एमईआरआई समूह के निदेशक प्रो.ललित अग्रवाल,आरकेएक टीटीआई के निदेशक कांता अग्रवाल के साथ सभी शिक्षक उपस्थित थे। समारोह में स्कूल की प्रिंसिपल डॉ. ममता अग्रवाल ने सभी अतिथियों का हार्दिक आभार व्यक्त किया। अंत में राष्ट्रगान से समारोह का समापन किया गया।