उत्‍कृष्ट प्रशिक्षु पुरस्‍कार से सम्मानित हुए रक्षा महाजन व गणेश बोरकर

  |    November 20th, 2018   |   0

वर्धा(संवाददाता)- महात्‍मा गांधी अंतरराष्‍ट्रीय हिंदी विश्‍वविद्यालय के महात्‍मा गांधी फ्यूजी गुरूजी सामाजिक कार्य अध्‍ययन केंद्र की एम.एस.डब्‍ल्‍यू. तृतीय छमाही की छात्रा रक्षा महाजन और गणेश बोरकर को उक्तृष्‍ट प्रशिक्षु का क्रमश: प्रथम और द्वितीय पुरस्‍कार प्रदान किया गया।

समर प्‍लेसमेंट बेस्‍ट इन्‍टर्न सम्‍मान समारोह का आयोजन विवि में हाल ही में किया गया जिसमें उत्‍कृष्‍ट प्रशिक्षु के लिए च‍यनित प्रतिभागियों को सम्‍मानित एवं पुरस्‍कृत किया गया। जून माह में समर प्‍लेसमेंट के लिए विभिन्‍न संस्‍थाओं में समर प्‍लेसमेंट पर प्रशिक्षु के तौर पर कार्य कर चुके केंद्र के सभी छात्र-छात्राओं को प्रशस्ति पत्र भी दिया गया।

समारोह में वित्‍ताधिकारी कादर नवाज खान एवं कमलनयन बजाज फाऊंडेशन के कॉर्पोरेट सोशल रिस्‍पोन्सिबलिटी अधिकारी हरिभाई मोरी, प्रोग्राम मैनेजर महेंद्र कुमार, प्रोग्राम समन्‍वयक जावेद तथा मिशन समृद्धि के क्षेत्राधिकारी किशोर जगताप विशेष तौर पर मौजूद थे।

सम्‍मान समारोह में उत्‍कृष्‍ट प्रशिक्षु का पुरस्‍कार मिशन समृद्धि द्वारा केंद्र की एम.एस.डब्‍ल्‍यू. तृतीय छमाही की छात्रा रक्षा महाजन को दिया गया। उन्‍हें पुरस्‍कार के रूप में दस हजार रूपये का चेक भी मिशन समृद्धि की ओर से दिया गया। वहीं केंद्र के एम.एस.डब्‍ल्‍यू. तृतीय छमाही के ही छात्र गणेश बोरकर को उत्‍कृष्‍ट प्रशिक्षु का द्वितीय का पुरस्‍कार दिया गया । उन्‍हें पांच हजार रूपये का चेक प्रदान किया गया। इंटर्नशिप पर गए सभी विद्यार्थियों को प्रशस्ति पत्र भी प्रदान किया गया।

कार्यक्रम का संचालन विभाग के सहायक प्राध्‍यापक डॉ. शिवसिंह बघेल ने किया तथा आभार ज्ञापन डॉ. मिथिलेश कुमार ने किया। कार्यक्रम में डॉ. मुकेश कुमार, गजानन एस. निलामे, शिवाजी जोगदंड तथा केंद्र के विद्यार्थी उपस्थित थे।