रघुबीर सिंह हॉट वेदर क्रिकेट में मॉर्ड नाईट विजयी

  |    May 25th, 2019   |   0

नई दिल्ली (संवाददाता)- रघुबीर सिंह हॉट वेदर क्रिकेट टूर्नामेंट में लेफ्ट आर्म स्पीनर रमेश प्रसाद 5/35 की घातक गेंदबाजी और उन्मुक्त चंद 66 माधव कौशिक 64 नाबाद समर्थ सिंह 50 और हिम्मत सिंह के विस्फोटक 48 रनों की बदौलत मॉर्ड नाईट ने सी.ए.जी को सात विकेट से हराकर 44वें लाला रघुबीर सिंह हॉट वेदर क्रिकेट टूर्नामेंट में अपना विजयी अभियान शुरू किया।

रमेश प्रसाद को मैन ऑफ़ द मैच का पुरस्कार गौतम गंभीर के पूर्व कोच राजू टंडन और गोकुल कौशिक नेप्रदान किया पहले बल्लेबाजी का न्योता पा कर सी.ए.जी की टीम 39.4 ओवर में 236 रन बनाकर आउट हुआ।

जिसमे राजस्थान के रणजी खिलाडी अमित गौतम ने शानदार शतक 108 रन और ऋषब दस ने 68रनो की पारी खेली मॉर्ड नाईट की तरफ से रमेश प्रसाद ने पांच और सार्थक वर्मा ने तीन और हिम्मत सिंह और दिविज महरा ने एक एक विकेट चटकाए।

जबाब में मॉर्ड नाईट की शुरुआत काफी बढ़िया रही माधव कौशिक और उन्मुक्त चंद ने पहले विकेट के लिए 86 रन जोड़ कर अपनी टीम की जीत का रास्ता बनाया। अंत में हिम्मत सिंह सनी राणा के सातवें ओवर और पारी के 25वें ओवर में लगातार तीन छक्के चौके और फिर चकित सहित पांच गेंदों में 28 रन बनाकर सी.ए.जी की कमर तोड़ दी।

हिम्मत ने माधव के साथ तीसरे विकेट के लिए 38 गेंदों पर 65 रनों की साझेदारी निभाई और मैच को साथ विकेट से जीत लिया। रविवार को प्रातः आठ बजे ओ.एन.जी.सी का मुकाबला विद्या जैन के साथ होगा।