देश के बच्चों को अकाल मौत के मुंह में धकेल रहा है PUBG गेम, सरकर इसे तुरंत बंद कराए : पम्मा

  |    June 5th, 2019   |   0

नई दिल्ली(आर.के.शर्मा)- ऑनलाइन इंटरनेट गेम जैसे पबजी व फोरनाइट सहित अनेक गेम बच्चों की जिंदगी से खिलवाड़ कर रही है। इस पर तुंरत प्रतिबंध लगाने की मांग को लेकर देश के सबसे गुस्सैल आदमी का खिताब पा चुके एवं नेशनल अकाली दल के अध्यक्ष परमजीत सिंह पम्मा ने जंतर मंतर पर जोरदार प्रदर्शन किया। इतना ही नहीं पार्टी कार्यकर्ताओं ने मोबाइल गेम के पुतले जलाए।

इस अवसर पर परमजीत सिंह पम्मा ने कहा बड़े दुख की बात है जिस प्रकार ऐसी गेम जो हमारे बच्चों का भविष्य बिगाड़ रही हैं और बच्चों को मौत की राह पर ले जा रही है। सरकार की जिम्मेदारी है कि ऐसी गेमों पर तुरंत प्रतिबंध लगाकर इसे दिखाने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करें। उन्होंने कहा हाल ही में मध्यप्रदेश में हुई घटना सामने आने से यह साबित हो गया है कि किस प्रकार पबजी गेम खेलने और इसमें हारने के बाद दिल का दौरा पडऩे से 16 वर्ष के एक किशोर की मौत हो गयी। पम्मा ने कहा यदि समय रहते इस प्रकार की गेमों पर रोक नहीं लगाया गया तो यह गेम युवकों के लिए और भी खतरनाक हो सकती है

इस अवसर पर परमजीत सिंह पम्मा के नेतृत्व में दूरसंचार मंत्री रवि शंकर प्रसाद को ज्ञापन देकर बच्चों की जिंदगी से खिलवाड़ करने वाली गेमों को बैन करने की मांग की सरकार की जिम्मेदारी है देश के हर बच्चे व अन्य के जीवन को सुरक्षित करें। ऐसी गेमों की तल चलने से बच्चें को बचाने के लिए आप से आग्रह है कि इन पर तुरंत प्रतिबंध लगाकर इसे दिखाने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करें।

इतना ही नहीं भविष्य में भी देश में कोइ्र गेम न हो इसके लिए उचित कानून बनाया जाए।इस अवसर पर दलजीत सिंह चग्गर, बिंदिया मल्होत्रा,अशोक चौक, उषा निश्चल गुरपाल सिंह ,मनजीत सिंह,जसवीर सिंह सरना, आईपीएस बेदी,पलविंदर सिंह सभरवाल, जसविंदर सिंह,रश्मीत कौर बिंद्रा,शंकर गोगिया, जितिन सोहर सहित अनेक लोग उपस्थित थे।