चार्मिंग फेस खिताब से नवाजी गई मॉडल पूजा राजपूत

  |    March 11th, 2018   |   0

नई दिल्ली (संवाददाता)- विश्व महिला दिवस के मौके पर देश भर में महिलाओं के सम्मान में कई प्रकार के कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। इसी कङी में देश की राजधानी दिल्ली के जनकपुरी स्थित पिकेडली हॉटल में महिलाओं के लिए एक फैशन शॉ का आयोजन हुआ।

लीना गुप्ता द्वारा आयोजित इस फैशन शो में विभिन्न क्षेत्रों मे काम करने वाली महिलाओं ने शिरकत की, वहीं फैशन व ब्यूटि क्षेत्र में खास पहचान बनाने वाली देश की लगभग 12 विख्यात मॉडलस् ने कार्यक्रम में शानदार कैट-वॉक कर महिलाओं को आगे बढने के लिए प्ररित किया।

इस मौके पर आयोजकों द्वारा मॉडलस् को  विभिन्न खिताबों से नवाजा गया। इनमें मुख्यतः मिसेज गाजियाबाद-2017 का खिताब जीत चुकी मॉडल पूजा राजपूत को चार्मिंग फेस अवार्ड दिया गया, आभा को एक्सॉटिक डिवा और ममता गुप्ता को फोटॉ जनिक के खिताब मिला, इसके अलावा बेस्ट स्माईल, बेस्ट आईज व बेस्ट लुक जैसे खिताबों से भी मॉडलस् को नवाजा गया।

इस शो में शामिल विख्यात मॉडल पूजा राजपूत को चार्मिंग फेस खिताब दिया गया। पूजा ने बताया कि वो बीते कुछ वर्षों से फैशन व ब्यूटि क्षेत्र में कार्यरत हैं। इस क्षेत्र में ही अपना करियर बनाना चाहती हैं। उन्होंने कहाकि महिलाओं की प्रतिभा को निखारने में इस प्रकार के आयोजनों की अहम भूमिका होती है।