विराट कोहली ने दिल्ली में लॉन्च की फॉर्मल फुटवियर की श्रृंखला

  |    November 17th, 2018   |   0
वन-8 सलेक्ट के विविध रंगों में 30 से अधिक स्टाईल कलेक्शन मौजूद हैं
नई दिल्ली(संवाददाता)- एयॉन स्पोटर्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेडने विराट कोहली के सहयोग से आपको किफायती लक्ज़री लाईन, वन-8 सलेक्ट पेश की है। इस ब्रांड ने 10 नवंबर को रोज़िएट हाउस, एयरोसिटी पर अपनी श्रृंखला प्रदर्शित की। विराट कोहली के विज़न के साथ वन-8 सलेक्ट कलेक्सन फैशन फॉरवर्ड शू एवं एक्सेसरीज़ पेश करता है, जो काफी किफायती हैं और आपके परिधान के साथ आसानी से मैच कर जाते हैं। प्रीमियम क्वालिटी और अप-टू-डेट ट्रेंड्स के साथ यह श्रृंखला हर पुरुष की पसंद बन जाएगी।टीम का मानना है कि फॉर्मल फुटवियर अपनी उपयोगिता के कारण हमारे परिधान का महत्वपूर्ण हिस्सा होते हैं। उनकी उपयोगिता विराट का पर्याय है, क्योंकि वो विविध किरदारों में अपनी भूमिका बखूबी निभाते हैं और आपके सदैव सर्वश्रेश्ठ करने की प्रेरणा देते हैं। वन8 सलेक्ट का उद्देश्य फॉर्मल फुटवियर के प्रभाव व महत्व को प्रदर्षित करना है, जो विविध क्षेत्रों में मिलने वाले हर व्यक्ति पर आपकी एक अलग छाप छोड़ते हैं। वन8 सलेक्ट विराट कोहली की महत्वाकांक्षा का प्रोजेक्ट है और वो इसके माध्यम से दुनिया को अपना स्टाईल एवं अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता प्रदान करना चाहते हैं। फॉर्मल फुटवियर का उनका विज़न आपको सर्वश्रेश्ठ करने में समर्थ बनाएगा। ये शू आपके बारे में कहते हैं। ये शू आपको पूर्ण करते हैं।
रोज़िएट हाउस, एयरोसिटी में इस कलेक्षन का भव्य लॉन्च हुआ। यहां पर मेहमानों को एक बेहतरीन फैशन शॉ देखने को मिला, जिसमें विराट ने अपना ‘बेस्ट फुट फॉरवर्ड’ रखा। इस शॉ में अग्रणी डिज़ाईनर रॉकी एस के सहयोग से संपूर्ण कलेक्षन का प्रदर्षन किया गया, जिसके बाद मेहमानों को ब्रांड एक्सपीरियंस ज़ोन में ले जाया गया, जहां उन्होंने यह कलेक्षन बहुत पास से देखा। ब्रांड ने 5 अलग-अलग  कलेक्षन-द अचीवर, द विंगमैन, द डेबोनेयर, द सुपरस्टार और द अल्फा लॉन्च किए हैं। ये शू प्योर लेदर के बने हैं और विविध रंगों, जैसे ब्राउन/ब्राउन की शेड्स, ब्लैक/ब्लैक की  शेड्स, ब्लू, पर्पल में उपलब्ध हैं  और 3999 रु. से 11999 रु के बीच इनके 30 से अधिक स्टाईल मौजूद हैं। यह ब्रांड फुटवियर के लिए पुरुशों की भावना को समझता है और शू प्रेमियों को आकर्शित करेगा। वन 8 सलेक्ट का उद्देश्य हर आयुवर्ग के पुरूषों के फुटवियर संग्रहका अभिन्न हिस्सा बनना है। इस ब्रांड का प्रतिनिधित्व करने वाले प्रवक्ताओं में विराट कोहली (मैनेजिंग डायरेक्टर), वैभव अरोड़ा (डायरेक्टर-मार्केटिंग), संजय ढींगरा (डायरेक्टर- ऑपरेशंस) समेत अन्य अधिकारी शामिल हैं। उनका मानना है कि यह फुटवियर, सबसे उत्तम सामग्री से बना है, सर्वश्रेश्ठ फुटवियर का बोल्ड स्टेटमेंट प्रदान करता है और हर आयुवर्ग के पुरुशों को अपने लुक को बेहतरीन स्टाईल प्रदान करने का मौका देता है।विकास कोहली का मानना है कि यह ब्रांड विराट की भांति की विकसित होगा। विकास कोहली ने कहा, ‘‘फॉर्मल फुटवियर एवं सॉक्स पेश करने के साथ इस ब्रांड का उद्देष्य विराट के फैंस एवं हर व्यक्ति को ऐसी सामग्री प्रदान करना है, जो उन्हें जीवन में बेहतरीन प्रदर्षन करने में सहयोग करे। विराट से बातचीत करके और विराट को जानकर तथा हर बारीकी पर वो कितना ध्यान देते हैं, यह समझकर फॉर्मल शू की यह श्रृंखला तैयार की गई, जो उनके सिद्धांतों को मूर्त रूप देती है।
वैभव अरोड़ा ने कहा, ‘‘वन8 सलेक्ट के साथ हम फॉर्मल फुटवियर की दुनिया में एक अलग पहचान बनाना चाहते हैं और हर कदम में विराट के उत्कृश्टता एवं निरंतरता के विज़न को मूर्त रूप देना चाहते हैं। विराट के प्रशंसकों की संख्या बहुत ज्यादा है और कई लोगों के लिए वो एक प्रेरणा एवं आदर्श हैं। वन8 सलेक्ट के साथ हम समर्थकों को विराट के और ज्यादा नज़दीक लाकर इन दोनों के बीच के अंतर को दूर करना चाहते हैं।’’
सोर्सिंग के डायरेक्टर, नकुल मनचंदा ने कहा, ‘‘वन8 सलेक्ट के लॉन्च के साथ हमने ग्राहकों की जरूरत को समझने और सही उत्पाद पेश करने का प्रयास किया है।’’ इसके आगे संजय ढींगरा ने कहा, ‘‘वन8 सलेक्ट के लॉन्च के साथ हमारा उद्देश्य न केवल बाजार में अपना उत्पाद पेश करना है, बल्कि हम सुनिश्चित करना चाहते हैं कि यह हमारे ग्राहकों को आसानी से उपलब्ध हो और उनकी पसंद के लिए विस्तृत श्रृंखला भी प्रदान करे।’’ अजय गुप्ता ने कहा, ‘‘सेल्स और प्रावधानों में मेरे पूरे अनुभव के दौरान मैं समझ चुका हूँ कि जब एक उत्पाद अच्छा होता है, तो वह बहुत आगे तक जाता है, लेकिन जब हम यह समझ लें कि ग्राहक क्या चाहते हैं, तब उत्पाद और ज्यादा सफल होता है। वन8 सलेक्ट बाजार में आने के बाद किफायती लक्ज़री की जो कमी थी, वो पूरी हो गई है।’’
इस ब्रांड का उद्देश्य आने वाले महीनों में अपनी वर्तमान श्रृंखला मजबूत करना और हर उम्र के लोगों को सेवाएं प्रदान करना है। यह ऐसे भविष्य की कामना करता है, जिसमें यह कलेक्शन  न केवल भारतीयों बल्कि अंतर्राश्ट्रीय ग्राहकों की भी पसंद बन जाए। यह ब्रांड अमेज़न पर ऑनलाईन भी मिलेगा, जो इसका एक्सक्लुसिव ऑनलाईन पार्टनर है। इसके अलावा यह मल्टी-ब्रांड स्टोरों पर मिलेगा।