निशा फाउंडेशन द्वारा आयोजित फुटबॉल टूर्नामेंट में मोती लाल नेहरू कॉलेज टीम ने जीता उद्घाटन मैच

  |    July 12th, 2019   |   0

जल संकट  व प्रदूषण की बढ़ती समस्या के प्रति जनता को जागरूक करना हमारा प्रयास : निशा कोठरी

नई दिल्ली(संवाददाता)- निशा फाउंडेशन द्वारा आयोजित दूसरे इंटर कॉलेज फुटबॉल टूर्नामेंट की शुरुआत केंद्रीय मंत्री फागण सिंह फुलसते समेत सभी अतिथियों द्वारा फुटबॉल को किक मार कर की गई।

उद्घाटन समारोह के दौरान मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि फुटबॉल देश के प्रत्येक युवा का पसंदीदा खेल है और इसे मजबूत करने के लिए हम सब को आगे आना चाहिए।

निशा कोठरी ने कहाकि देश में फुटबॉल को मजबूत करने के उद्देश्य से दूसरे इंटर कॉलेज फुटबॉल टूर्नामेंट का गाज किया है। इसके साथ ही समाज को आने वाले समय में जल संकट  व प्रदूषण की बढ़ती समस्या के प्रति जनता को जागरूक करने के लिए भी हमारा प्रयास जारी रहेगा। हम फुटबॉल की मजबूती के लिए और लोगों को भी आगे आने की अपील करेंगे।

इस अवसर पर संस्था के अध्यक्ष भास्कर प्रकाश ने बताया कि इस टूर्नामेंट में दिल्ली विश्वविद्यालय के 16 कॉलेजों की टीमों शिरकत कर रही हैं। टूर्नामेंट का अंतिम खिताबी मुकाबला 21 जुलाई को खेला जाएगा।

विजेता उप-विजेता टीम को नकद पुरस्कार व ट्रॉफी प्रदान की जाएंगी। वहीं असाधारण प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को भी ट्रॉफी और नकद पुरस्कार दिए जाएंगे।

उद्घाटन मैच शिवाजी कॉलेज व मोती लाल नेहरू संध्या कॉलेज के बीच खेला गया। जिसमें मोती लाल नेहरू टीम ने 3-0 से मैच जीता।