नेहरू हॉकी : 37वें सब-जूनियर ब्वॉयज टूर्नामेंट में जयहिंद हिंद स्कूल टीम का शानदार प्रदर्शन

  |    October 21st, 2019   |   0

नई दिल्ली (राजेश शर्मा)- दिल्ली के शिवाजी स्टेडियम में जवाहर लाला नेहरू हॉकी सोसायटी द्वरा आयोजित 37वें सब-जूनियर ब्वॉयज टूर्नामेंट में शानदार मुकाबले खेले जा रहे हैं।

यहां सोमवार को तीन बेहतरीन मुकाबले खेले गए। जिनमें मुख्य रूप से जयहिंद हिंद स्कूल मणिपुर ने गोवा के सेंट ऐंथॉनी स्कूल को एक तरफ मुकाबले में 22-0 से पराजित किया, दूसरे मुकाबले में वन-थाउजेंड हॉकी लेग्स् ने मिजोर्म के गवर्मेंट स्कूल टीम को 4-2 से हराया वहीं यहां पर खेले गए तीसरो मुकाबले में नेवल टाटा हॉकी अकेडमी ने पश्चिम बंगाल के बारिपुर हाई स्कूल टीम को 20-0 से हराक एकतरफा जीत हासिल की।

गुरूवार 17 अक्टूबर  से शुरू हुआ यह टूर्नमेंट 30 अक्टूबर तक खेले जाएगा। टूर्नामेंट के दौरान सभी खिलाङियों ने शानदार खेल प्रदर्शन करते हुए अपने-अपने सभी मुकाबलों को खेल भावना से खेला।

नेहरू हॉकी सोसायटी के सचिव कुकू वालिया ने बताया कि प्रत्येक वर्ष विभिन्न आयु वर्ग के युवाओं व सीनियर खिलाङियों के लिए टूर्नामेंटों का आयोजन करवाया जाता है। टूर्नामेंट में शामिल सभी खिलाडी हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी अपना बेहतर खेल प्रदर्शन कर रहे हैं। इस टूर्नामेंट का खिताबी मुकाबला 30 अक्टूबर को खेला जाएगा।