नेशनल अकाली दल में महिला विंग की राष्ट्रीय अध्यक्ष नियुक्त हुई भावना धवन

  |    June 24th, 2019   |   0

नई दिल्ली (संवाददाता)- नेशनल अकाली दल के 24 वें स्थापना दिवस के उपलक्ष पर सुभाष नगर में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें काफी संख्या में महिलाएं नेशनल अकाली दल में शामिल हुई। इस अवसर पर दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष परमजीत सिंह पम्मा ने भावना धवन को दल में महिला विंग की राष्ट्रीय अध्यक्ष नियुक्त किया।

इस अवसर पर परमजीत सिंह पम्मा ने कहा कि नेशनल में अकाली दल में सभी धर्मों के लोगों को मान-सम्मान दिया जाएगा और जल्दी महिला विंग की राष्ट्रीय व अन्य राज्यों की टीम भी की भी घोषणा की जाएगी उन्होंने कहा दल का मकसद लोगों की आवाज उठाना है और इसी को लेकर 24 वर्षों से विभिन्न मुद्दों को लेकर देश व विदेश की सरकारों को अवगत करवाते रहे हैं और आगे भी इसी प्रकार आम लोगों की आवाज सरकार तक पहुंचाने के लिए उनके आंदोलन जारी रहेंगे।

इस अवसर पर भावना धवन ने परमजीत सिंह पम्मा वा पूरे दल के सदस्यों  का धन्यवाद करते हुए कहा जो भरोसा मेरे पर करके दल ने मुझे महिला विंग की जो जिम्मेवारी दी है मैं उस पर खरी उतरेंगी बादल देश व समाज के हित के लिए कार्य करोगी।

इस अवसर पर इस अवसर पर अंतरराष्ट्रीय गायक पंकज जसवानी अशोक चुग, मनजीत सिंह, जसविंदर सिंह सभरवाल ,सरबजीत कौर,पलविंदर सिंह,जसप्रीत कौर,रश्मीत कौर बिंद्रा ,उषा निश्चल,बनिंदर सिंह, सुरिंदर सिंह बिंद्रा, रविंदर कौर,रश्मि अरोड़ा,अमरजीत कौर,राकेश धवन,सुदर्शन जी,तरुण सोनी,जतिन लांबा,राकेश मेहता,नितिन भसीन,केके खेड़ा,रूपेश गुप्ता,आफरीन खान,ज्योति आर्य,अन्नू बत्रा,अमन मल्होत्रा सहित अनेक लोग उपस्थित थे इस अवसर पर दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष परमजीत सिंह पम्मा का जन्मदिन मना कर सब ने उनका स्वागत किया |