स्वरूप नगर में मुस्लिम समाज ने दी शहीद जवानों को श्रंद्धाजलि

  |    February 17th, 2019   |   0

भारत का मुस्लिम समाज सरकार और सेना को पूर्ण समर्थन करता है : डॉ. जावेद हबीब

नई दिल्ली (राजेश शर्मा)- स्वरूप नगर दिल्ली में मुस्लिम समाज व अन्य समुदाय वर्गो के लोगों व समाजसेवियों ने कैंडल मार्च निकाला। इसके बाद केन्द्रीय रिजर्व सुरक्षा बल के जवानों पर पुलवामा मे हुए आंतकवादी हमले में शहीद जवानों को श्रंद्धाजलि अर्पित की गई।

सेना के जवानों की बर्बरतापूर्ण तरीके से की गई शहादत पर रोष प्रकट किया गया। समाज सेवी डा. जावेद हबीब ने आश्वास्त किया कि भारत का मुस्लिम समाज सरकार और सेना को पूर्ण समर्थन करता है और दु:ख की इस घड़ी में हम शहीदों ओर सेना के साथ खड़े है। कहाकि यह देश के लिए दर्दनाक घटना है, वहीं शहीद हुए जवानों के परिवारो के लिए बङी दुखद घड़ी है। हम शहीद जवानों की शाहदता को नहीं भुलापाएंगे। लेकिन सरकार से मांग करते हैं कि भविषय  इस प्रकार की कोई अनहोनी न हो, इसके लिए पूरी चौकसी बरती जाए और घटना के जिममेदार दोषियों को सजा दिलवाए।

स्वरूप नगर में निकाले गए इस कैडल मार्च में 500 से ज्यादा लोगों ने हिस्सा लिया। इनमें मदरसा दारुल उलूम अल फ़िक्रीया के सभी विधायर्थी, शिक्षक व प्रबंधक ओर समाज के लोगों में मुख्य रूप से शीतल मल्होत्रा,राज मल्होत्रा,मंजू लूथरा,साबिर अली,रियासत अली,सतीश सविता ओर मदरसा समिति ने के गणमान्य लोग शामिल थे।