मुनि इंटरनेशनल स्कूल ने केरल बाढ़ पीडितों के लिए भेजी राहत सामग्री

  |    August 24th, 2018   |   0

नई दिल्ली (संवाददाता)- शिक्षा जगत में अपनी खास पहचान रखने वाले मुनि इंटरनेशनल द्वारा केरल के बाढ़ पीडितों के लिए राहत सामग्री भेजी गई है। मानव सेवा के इस पावन कार्य में स्कूल की दिल्ली व सूरत ब्रांच ने सहयोग किया है। स्कूल संस्थापक डॉ.अशोक कुमार ठाकुर ने बताया हमारे देश के तटिय राज्य केरल में आई भीषण बाढ़ में लाखों लोग बेघर हुए हैं, प्राकृतिक आपदा के कारण जिन्हें एक वक्त का खाना तो दूर पीने को स्वच्छ पानी तक नहीं मिल रहा है।
इस आपदा के समय देश के सभी नागरिकों का नैतिक दायित्व बनता है कि हम बाढ़ पीडितों तक उनकी जरूरतों के मुताबिक राहत सामग्री भेजने में भरपूर सहयोंग करें।
इसी बात को ध्यान में रखते हुए मुनि इंटरनेशनल स्कूल केरल बाढ़ पीढितों के लिए राहत सामग्री भेज रहा है, जिसमें खाने के लिए बिस्कुट पैकेट, आटा, चावल, सूखी दालें, अचार, चाय-चीनी, सूखे दूध के डिब्बे, तेल, मसाले जैसे बुनियादी जरूत का सामान शामिल है।
गुजरात में सूरत स्थित मुनि इंटरनेशनल स्कूल ब्रांच के अध्यक्ष घन्श्याम पटेल ने बताया कि स्कूल के माध्यम से केरल बाढ़ पीडितों को दी जाने वाली राहत सामग्री के लिए स्कूल अध्यापकों के अलावा हमारे सहयोगियों ने भी भरपूर मदद की है।