सांसद मनोज तिवारी ने किया जनसंपर्क – निःशुल्क बांटी आंखों दवाई, चश्मा और कान की मशीनें

  |    June 4th, 2018   |   0
नई दिल्ली(संवाददाता)- भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं उत्तर पूर्वी दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी ने लोकसभा चुनाव 2019 में पार्टी को मजबूत करने के लिए आज यमुना विहार में जनसंपर्क किया। यमुना विहार स्थित संपर्क कार्यालय में आए लोगों की निशुल्क आंखों की जांच हुई एवं चश्मे और कान की मशीनें बांटी गई। मनोज तिवारी ने संपर्क कार्यालय में आए लोगों की समस्याएं सुनी एवं कई सामाजिक संस्थाओं के पदाधिकारियों के घर गये और केंद्र सरकार की लाभकारी योजनाओं के बारे में बताया।
जनसंपर्क अभियान के तहत मनोज तिवारी ने दधीचि गौ सेवा समिति के प्रधान राजकुमार गर्ग एवं श्याम बाबा सेवा समिति के पदाधिकारी दीपक अग्रवाल के घर जाकर परिवारों के साथ बैठकर केंद्र सरकार की नीतियों की विस्तार से चर्चा की। संपर्क कार्यालय में आयोजित शिविर में लगभग 500 लोगों की आंखों एवं कान की जांच की गई एवं 470 लोगों को आंखों के चश्मे कान की मशीन एवं दवाइयां वितरित की गई।
इस अवसर पर मनोज तिवारी ने कहा कि केंद्र सरकार ने 48 महीने में जनता के हित में जितने काम किए, उतने विकास कार्य गैर भाजपा सरकारों ने 48 वर्षों में नहीं किए लेकिन दिल्ली और देश के जन जन तक मोदी सरकार की नीतियों को पहुंचाना जरूरी है और सरकार के मंत्री सांसद, अन्य जनप्रतिनिधि एवं पार्टी के पदाधिकारी इस काम को बखूबी निभा रहे हैं।
मनोज तिवारी ने कहा कि संपर्क अभियान के दौरान सरकार की नीतियों को समाज की आखिरी पंक्ति में खड़े व्यक्ति तक पहुंचाया जाएगा और पार्टी का जनाधार बढ़ाने के लिए हर समाज के व्यक्तियों को जोड़ा जाएगा। उन्होंने कहा कि सरकार की नीतियां जब जन-जन तक पहुंचेंगी तो ना सिर्फ उनका लाभ समाज के हर वर्ग को मिलेगा बल्कि लोकसभा चुनाव 2019 में पार्टी को अपार जनसमर्थन और मजबूत आधार मिलेगा।
इस अवसर पर जिला अध्यक्ष कैलाश जैन, जोन चेयरमैन प्रमोद गुप्ता, सांसद प्रतिनिधि रामनरेश पाराशर, निगम पार्षद पुनीत शर्मा, श्रीमती सुषमा मिश्रा, मीडिया विभाग के प्रदेश सह प्रमुख आनंद त्रिवेदी, जिला उपाध्यक्ष आशीष तिवारी, सामाजिक संस्था के पदाधिकारी  सत्य भूषण जैन, गुलशन विरमानी सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता एवं समाज के कई गणमान्य लोग मौजूद रहे।