सांसद मनोज तिवारी ने मनीष जय हिन्द को आइकॉन अवॉर्ड से किया सम्मानित

  |    June 26th, 2019   |   0

नई दिल्ली (संवाददाता)- नवदृष्टि टाइम्स के द्वारा समाज और संगठनो से जूड़े लोगों को दिल्ली भाजपा अध्यक्ष एवं सांसद मनोज तिवारी द्वारा सम्मानित किया गया। इसी कड़ी में ऐ स्टार पैकर्स एंड मूवर्स के निर्देशक मनीष जय हिन्द को भी शिफ्टिंग आइकॉन अवॉर्ड से नवाजा गया।

मनीष जय हिंद ने बताया हमने उत्कृष्टता के लिए कई पुरस्कार हासिल किए हैं लेकिन असली श्रेय हमारी टीम और ग्राहकों को जाता है और हम अपनी टीम और ग्राहकों को उनके समर्थन और प्रोत्साहन के लिए धन्यवाद देते हैं।

ये क्षण हमें अपना सर्वश्रेष्ठ करने के लिए प्रेरित करते हैं और हमारी सेवा में सुधार करते हैं जब तक कि हम अपने ग्राहकों को संतुष्ट नहीं कर सकते। हम अपने ग्राहकों की संतुष्टि के लिए ही काम करते हैं। ऐ स्टार पैकर्स एंड मूवर्स ने 4 वर्षों में तेजी से ट्रैक हासिल किया है। इस मोखे पर महत्पूर्ण हस्तियां मौजूद रहीं आई.ए.एस ईरा सिंग, आई.ए.एस डॉ रश्मि सिंह, आईपीएस अजय चौधरी, आई.सी.एच.आर के जर्नल सेक्रेटरी के.ल मल्होत्रा, अम्बेसडर ऑफ अर्जेंटीना भारत डेनिल चुबुरु, एन.डी.टी निर्देशक मनोज कुमार जिन्दल,श्रीमती रतन कौल, पब्लिक डिप्लोमेसी फोरम से श्रीमती शिल्पा रैना वाहल आदि शामिल रही।