मोटोरोला ने घटाए प्रीमियम मिड-रेंज मोटो जी 5एस प्लस के दाम

  |    January 2nd, 2018   |   0

नई दिल्ली (संवाददाता)- मोटोरोला ने अपने सर्वाधिक लोकप्रिय मिड-रेंज स्मार्टफोन, मोटो जी5एस प्लस की कीमतों में 1000 रु. की कटौती की घोषणा की है। इस स्मार्टफोन में शक्ति के साथ खूबसूरती का भी समावेश है। इसमें ऑल-मेटल यूनिबॉडी डिज़ाईन के साथ 13 मेगापिक्सल $ 13 मेगापिक्सल का ड्युअल रियर कैमरा है, जिसके द्वारा आप प्रोफेशनल दिखने वाले फोटो खींच सकते हैं। 

मोटो जी5एस प्लस के मूल्य में 1000 रु. की कटौती के साथ यह 15,000 रु. से कम मूल्य की श्रेणी में आ गया है और आपको एक फायदेमंद डिवाईस प्रदान कर रहा है। अपने नए मूल्य के साथ यह स्मार्टफोन केवल 14,999 रु. में देश के सभी मोटो हब स्टोर्स पर उपलब्ध होगा।

कंपनी का दावा है कि जो लोग केवल सर्वश्रेष्ठ चाहते हैं, उनके लिए मोटो जी5एस प्लस बिल्कुल बेहतर विकल्प है। इसकी शानदार खासियतों में 13 मेगापिक्सल का ड्युअल रियर कैमरा है, फोटो इन्हेंसमेंट सॉफ्टवेयर, सलेक्टिव फोकस मोड, खूबसूरत ब्लर्ड बैकग्राउंड इफेक्ट तथा प्रीमियम फोन की अन्य विषेशताओं का अनुभव ले सकते हैं। मोटो जी5एस प्लस में एलईडी फ्लैश तथा पैनोरैमिक मोड के साथ 8 मेगापिक्सल का वाईड एंगल फ्रंट कैमरा है, जिसके द्वारा विस्तृत दृष्यों के फोटो ले सकते हैं।

इसमें 3000 एमएएच की ऑल-डे बैटरी’ है, जो पूरे दिन तक चलने के लिए पर्याप्त है। इसके अलावा आप टर्बोपॉवर चार्जर के द्वारा तेजी से मोबाईल चार्ज करके केवल 15 मिनट में 6 घंटे की बैटरी लाईफ प्राप्त कर सकते हैं’।