मोनू पार्चा को दिल्ली रेसलिंग एसोसिएशन ने किया सम्मानित

  |    February 10th, 2020   |   0

नई दिल्ली (राजेश शर्मा)- आल इंडिया यूनिवर्सिटी वेटलिफ्टिंग प्रतियोगिता 2019-20 में स्वर्ण पदक जीतने वाली मोनू पार्चा को दिल्ली रेसलिंग एसोसिएशन द्वारा सम्मानित किया। इनके पिता प्रताप भगत अपने समय के बेहतरीन पहलवान रहे हैं और वर्तमान में दिल्ली रेसलिंग एसोसिएशन के संरक्षक हैं।

मोनू पार्चा को सम्मानित करते हुए दिल्ली रेसलिंग एसोसिएशन अध्यक्ष भारत केसरी राजसिंह (गढ़ी सांपला) ने कहाकि कि मोनू पार्चा के प्रदर्शन सराहनीय है, अन्य बेटियों को भई इन से प्ररेणा लेकर आगे बढ़ना चाहिए। उन्होंने माता-पिता से अपील की कि वो अपनी बेटियों को आगे बढ़ने के लिए उनका को हौसला बढ़ाएं रोके नहीं। क्योंकि कि बेटियों ने सबित कर दिया है कि यदि उन्हें अवसर मिलेगा तो किसी भी क्षेत्र में पुरूषों से कम नहीं, हर मोर्चे पर वो बेहतर ही करके दिखाएंगी। इस मौके पर अधिवक्ता नरेंद्र सिंह ओहल्याण, अंतरास्ट्रीय कोच गौरव सहरावत व रोहित पार्चा भी उपस्थित रहे।

मोनू पार्चा ने उपस्थित लोगों को विश्वास दिलाया कि वो भविष्य में राष्ट्रीय अंतरराष्ट्रीय स्तर के साथ साथ ओलिंपिक में भी भारत को पदक देकर अपने माता पिता, परिवार, व देश का नाम विश्व मे रोशन करने के लिए खूब मेहनत करेगी।