मिताली ने जीता मिस ईवा दिल्ली का खिताब

  |    November 25th, 2017   |   0

नई दिल्ली(भारती शर्मा)- अपनी खूबसूरती और काबिलियत को साबित करने के लिए ही भारत में पहली बार डी.एल.के. पब्लिकेशन द्वारा प्रस्तुत ईवा इंडिया-2017 का आयोजन किया गया है। यह एक सौंदर्य प्रतियोगिता है, जिसमे पूरे भारत की खूबसूरत लड़कियों ने भाग लिया। दिल्ली के पांच सितारा होटल पिकाडिली में इस खूबसूरती की जंग में भाग लेने पूरे दिल्ली की खुबसूरत लड़कियों ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया।

ग्लैमर और फैशन जगत से जुड़ने वाली  लड़कियों को आगे बढ़ाने के लिए ईवा का यह मंच सबसे उत्तम है। इसके माध्यम से खूबसूरत लड़कियां अपने सुनहरे भविष्य की शुरुआत कर अपने सपने को साकार कर सकती हैं। इस सफ़र को पूरा करने में डी.एल.के.पब्लिकेशन सदैव उनके साथ है। यह प्रतियोगिता भारत के कई बड़े शहरों में आयोजित की गयी|इसमें कुछ नामी एवं फैशन के जानकार पैनल में  थे जिन्होंने प्रतिभागियों का चुनाव किया।

इस प्रतियोगिता में विभिन्न प्रतिष्ठित खिताब शामिल हैं,जैसेमिस ब्यूटीफुल स्माइल, मिस ब्यूटीफुल बॉडी, मिस ट्यूरिज्म,मिस कंगेनियल इत्यादि। यह प्रतियोगिता दिल्ली के होटल पिकाडिली रखी गयीं थी। जिसमे ईवा दिल्ली 2017 चुनी गयी। जहाँ पहले स्थान पर (मिताली), दुसरे स्थान पर (दिव्यांशी) और तीसरे स्थान पर दो विजेताओं को चुना गया है (चारू )एवं गौरी। चारों ही विजेताओं को ताज पहनाकर सम्मानित करते हुए उनके सुनहरे भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी।

ईवा इंडिया 2017 की डायरेक्टर रजनी कालरा का कहना है कि “यह सिर्फ सौंदर्य प्रतियोगिता ही नहीं है बल्कि यह आज की लड़कियों की सशक्ताता की तरफ बढ़ाया गया एक ऐसा कदम है जो उन्हें अपने कंफर्ट ज़ोन से बाहर आकर दुनिया को अपनी काबिलियत दिखाने का एक मौका देगा, वहीं लङकियों को अपनी एक खास पहचान बनाने में मदद करेगा।