मिस दिवा-2020 : दिल्ली ऑडिशन में बड़े पैमाने पर मिली प्रतिक्रिया , युवतियों ने दिखाई प्रतिभा

  |    December 16th, 2019   |   0

नई दिल्ली(संवाददाता)- सैकड़ों युवतियों के लिए प्रतिष्ठित सौंदर्य प्रतियोगिता लिवा मिस दिवा 2020 का इंतजार बेसब्र करने वाला होता है। प्रतियोगिता आठवें संस्करण के साथ लौट रही है। देश की युवतियों को प्रतियोगिता में भाग लेते हुए देखा जाएगा।

बहुप्रतीक्षित शहर-वार दिल्ली में आयोजित किए गए,जो दिल्ली के ऑडिशन के लिए होस्ट और हॉस्पिटैलिटी एंड वेन्यू पार्टनर के रूप में शामिल हुआ है। दिल्ली में आकांक्षी दीवाज़ से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली, इसमें 70 शॉर्टलिस्ट की गई प्रविष्टियां मिली।

मिस यूनिवर्स 2020 में मौका था दिल्ली ऑडिशन में मिस्टर सुप्रानेशनल एशिया 2019 का जिसमें वरुण वर्मा और डाइनामिक फैशन डिजाइनर रीना ढाका जज की भूमिका में रहे।

वैश्विक सौंदर्य प्लेटफार्म पर भारतीय सौंदर्य और प्रतिभा को सामने लाने की इस अविश्वसनीय यात्रा के माध्यम से लिवा मिस दिवा 2020 अपनी परंपरा को जारी रखेगा और एक लड़की की तलाश करेगा जो सुंदर, आत्मविश्वास, डायनामिक और वीवाशियस की परिभाषा को बदल देगी।

वह नई पीढ़ी की उन महिलाओं को पूरे दिल से समर्थन देगी, जिनमें नेतृत्व की क्षमता है। दिल्ली और शेष 9 शहरों से चुनी इन फाइनलिस्ट का जयपुर, बैंगलोर, दिल्ली और मुंबई में 4 सिटी प्रीलिमिनरी मीडिया टूर होगा और उन्हें ट्रेनिंग दी जाएगी और ग्रूमिंग सेशंस भी होंगे।

लिवा मिस दिवा 2020 की विजेता भारत को प्रतिष्ठित वैश्विक मंच मिस यूनिवर्स 2020 में और लिवा मिस दिवा सु्प्रानेशनल 2020 में देश का प्रतिनिधित्व करेगी। मेंटर लारा दत्ता ने कहा हर साल की तरह मैं इस साल भी उन चेहरों की तलाश करने के लिए बेताब हूँ, जो अपना सपना पूरा करने जा रही हैं। मैं उम्मीद करती हूँ कि उन्हें सफलता मिले।