मेधावी छात्र-छात्राओं को मिला सम्मान

  |    June 17th, 2018   |   0

अभिभावक अपने बच्चों से उनके मन की बात सुने : मनोज तिवारी

नई दिल्ली(भारती शर्मा)- भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने आज 300 मेधावी छात्र-छात्राओं का सम्मान किया। इस बाबत मौजपुर चैक स्थित नेशनल विक्टर स्कूल के सभागार में विद्यार्थी प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन किया गया जिसमें क्षेत्र के दर्जनों स्कूलों के लगभग 300 मेधावी छात्र छात्राओं को मेडल पहनाकर एवं प्रशस्ति पत्र देकर श्री तिवारी ने सम्मानित किया। इस अवसर पर बड़ी संख्या में छात्र छात्राओं के माता-पिता भी उपस्थित थे।सभागार में उपस्थित छात्र-छात्राओं एवं उनके अभिभावकों को संबोधित करते हुए मनोज तिवारी ने कहा की प्रतिभा कहीं भी छुपी हो सकती है, जरूरत है उसे उचित अवसर देने की। उन्होंने अभिभावकों से कहा कि वे अपने बच्चों से उनके मन की बात सुने और बच्चे जिस क्षेत्र में शिक्षा प्राप्त करना चाहते हैं उन्हें उचित अवसर दें।

उन पर अपना विचार न थोपें क्योंकि हर बच्चे के अंदर कोई ना कोई प्रतिभा छुपी होती है जो उसे उस क्षेत्र में ऊंचाइयों को छूने की प्रेरणा देती है और हमें उस प्रतिभा के विकास के लिए बच्चों में छुपे हुनर को निखारने के लिए उन्हें प्रोत्साहित करना चाहिए।

इस अवसर पर जिला अध्यक्ष कैलाश जैन, महामंत्री चैधरी भंवर सिंह, निगम पार्षद पुनीत शर्मा, नेशनल विक्टर स्कूल के प्रिंसिपल एवं समाजसेवी वेद प्रकाश पंचाल, वीरेंद्र खंडेलवाल, मनीष भदौरिया, शिव कमार त्यागी, मुकेश बंसल, प्रदीप त्यागी, विकास त्यागी सैकड़ों की संख्या में अभिभावक एवं कई स्कूलो के प्रधानाचार्य मौजूद रहे।