दिल्ली के मैडम तुसाद मोम संग्रहालय में लगा अभिनेत्री सनी लियोनी का वैक्स फिगर

  |    September 21st, 2018   |   0

नई दिल्ली (भावना सैनी)- बॉलीवुड की प्रसिद्ध अभिनेत्री सनी लियोनी ने दिल्ली के मैडम तुसाद मोम संग्रहालय में लगे अपने मोम के बुत का अनावरण किया। इस मौके पर सनी लियोनी काफी खुश नजर आई। सनी ने कहा कि यह मेरे लिए एक बेहद खास पल है और मैं मैडम तुसाद टीम की आभारी हूं , जिन्होंने इतना सुंदर पुतला बनाया है। इस दौरान सीटिंग सेशन से लेकर पुतले के पूरे होने तक काफी अद्भुत अनुभव मिला। मैं इसके परिणाम से बहुत प्रभावित हूं और मैडम तुसाद की टीम को उनकी कड़ी मेहनत एवं हुनर के लिए धन्यवाद देती हूं।

मर्लिन एंटरटेनमेंट इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के जनरल मैनेजर एवं डायरेक्टर  अंशुल जैन ने कहाकि बॉलीवुड अभिनेत्री  सनी लियोनी के दुनिया भर में ढेरों प्रशंसक हैं। उनका पुतला बनाना हमारे लिए एक शानदार अनुभव रहा और हमें उम्मीद है कि यह उनके प्रशंसकों को उनके साथ यादें बनाने का जीवन भर सुखद अनुभव देगा।

सनी लियोनी का यह वैक्स फिगर काफी आकर्षक और उत्तेजक स्टाईल में बनाया गया है। यहां बैठे हुई मुद्रा में सनी लियोनी का बुत लगाया गया है। जो सनी के प्रशंसक को काफी आकर्षित करेगा, अब सनी के फैंनस को उनके साथ फोटो खिंचवाने और सेल्फी लेने का मौका मिलेगा। वैक्स म्यूजियम में लगा सनी का यह बुत यहां लगे पहले के बुतों में काफी खास है, क्योंकि इसमें सनी कि वैक्स फिगर से उनके सिग्नेचर परफ्यूम ’लस्ट बाय सनी’ की खुशबू आएगी।

ध्यान रहे कि मैडम तुसाद का पहला म्यूजियम 200 साल पहले 1835 में लंदन की बेकर स्ट्रीट में बनाया गया था। आज विश्व के 23 देशों में इस म्यूजियम की चेन हैं। जिनमें लंदन, शंघाई, बर्लिन और अब दिल्ली भी शामिल हो गया है।

भारत की राजधानी दिल्ली में 2017 को कनॉट प्लेस स्थित रीगल बिल्डिंग में बना यह मोम म्यूजियम अब देश के लोगों के लिए आकर्षण का केंद्र बना चुका है। दिल्ली में खुला म्यूजियम, मैडम तुसाद चेन का 23वां स्टूडियो हैं। म्यूजियम के सात सेक्शन है, जिसे हिस्ट्री, खेल, संगीत, फिल्म और पॉलिटिक्स से जुड़ी विभिन्न महान हस्तियों के पुतले रखे गए हैं। म्यूजियम के एक सेक्शन में मैडम तुसाद म्यूजियम की कहानी को भी दर्शाते हुए बताय गया है कि मोम के पुतले कैसे बनाए जाते है।