लायन्स क्लब का अभियान एक डिस्ट्रिक्ट,एक दिन,एक सेवा

  |    August 30th, 2018   |   0

नोएडा (संवाददाता)- लायन्स क्लब ने नोएडा के सेक्टर-12 स्थित आदर्श प्राथमिक विद्यालय में छात्रों के लिए स्वास्थ्य़ जागरूकता कार्यक्रम  प्रोग्राम का आयोजन किया।

इस दौरान मैक्स अस्पताल के सीनियर डॉक्टर लायन शैलेन्द्र गोयल ने छात्रओं को बताया कि मलेरिया, डेंगू,  एवंम चिकेन गुनिया कैसे होता है, इसके बचाव के लिए क्या-क्या उपाय किए जाने चाहिए। इसकी विस्तृत जानकारी स्कूली बच्चों को दी गई।

इस अवसर पर लायन्स क्लब नोएडा के कोषाध्यक्ष लायन नरेन्द्र कूछल ने बच्चों को आंखे स्वस्थ्य व निरोग रहेने के गुर बताए, तथा आँखों के लिए बहुत ही रोचक एक्सरसाइज भी बताई। कार्यक्रम के समापन पर लगभग 150 बच्चों को टूथ ब्रश, टूथ पेस्ट, सोप, ओडोमोस आदि का वितरण किया गया।

लॉयंस क्लब नोएडा के अध्यक्ष लायन बिपिन बंसल ने बताया कि यह कार्यक्रम लायन्स क्लब डिस्ट्रिक्ट 321 सी-1 के गवर्नर के एक डिस्ट्रिक्ट,एक दिन,एक सेवा के मौके पर लायन क्लब्स इंटरनेशनल के हैल्थ अवेयरनेस प्रोग्राम के तहत किया गया है। इस अवसर पर सचिव लायन आदित्य श्रीवास्तव के साथ लायन मेम्बर्स पी के गुप्ता, योगेन्द्र शर्मा,आर एन श्रीवास्तव,आई आर छाबरा, सी एस भोगल मुकुल बाजपेई, राजकमल गर्ग, शीलेंद्र शर्मा, मिसेज अरुणा बंसल, मिसेज सुमन छाबड़ा एवम उमेश कुमार मौजूद रहे। स्कूल की प्रिंसिपल मिसेज शीतल दिवाकर ने लायन्स क्लब नोएडा द्वारा निरंतर किए जा रहे सामाजिक कार्यों की सराहना की।