लायंस क्लब दिल्ली वेज ने कजाकिस्तान के राजदूत का किया स्वागत

  |    November 3rd, 2019   |   0

नई दिल्ली (संवाददाता)-कजाकिस्तान के नए राजदूत एच.ई.यरलान अलिमबयेव का स्वागत करने के लिए, जो एक युवा और गतिशील राजनयिक हैं, लायंस क्लब डेल्ही वेज के चार्टर अध्यक्ष, लायन गौरव गुप्ता ने नई दिल्ली में इथियोपिया के सांस्कृतिक केंद्र  में आयोजित समारोह में इसका आयोजन किया।

लायन के एल मल्होत्रा ​​ने भारत और कजाकिस्तान के बीच राजनयिक संबंधों की मजबूती के साथ सभा को संबोधित किया।

पीएचडी कक्ष के नए निर्वाचित अध्यक्ष-डॉ. डी.के अग्रवाल और सेक्रेटरी जनरल ऑफ AAARDO – एच.ई.मनोज नरदेव सिंह को उनके नए कार्यालयों के लिए सम्मानित किया गया। लायंस क्लब दिल्ली वेज के अध्यक्ष लायन डॉ विनोद वर्मा ने वहां उपस्थित सभी वीआईपी और अतिथियों का स्वागत किया।

ज़िम्बाब्वे, क्रोएशिया, मलावी, चेक, अर्जेंटीना, बोस्निया और हर्ज़ेगोविना के राजदूत, कोमोरोस के दूतावास इस समारोह में सम्मानित अतिथि थे जिन्होंने इस अवसर पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। इस समारोह में अन्य विशिष्ट अतिथि यूएसए, इटली, ग्रीस, ब्राजील, स्विट्जरलैंड, फिलिस्तीन, बुर्किनो फासो, बेलरस के राजनयिक, लायन डिस्ट्रिक्ट गवर्नर लायन एमएल अरोड़ा और मेजर दिलावर सिंह थे। कार्यक्रम में शांति भाई के साथ-साथ अफगानिस्तान, फ्रांस और बांग्लादेश के मित्र भी उपस्थित थे।

एलीट वैश्य परिवार के एसके गुप्ता, एमएसएमई फोरम के आर.पी. जैन, एजिस आर्ट से दीपक शर्मा, आदित्य बिड़ला समूह के लायन डॉ. विनोद के वर्मा, डॉ। दीपाली भारद्वाज,  डिवाइन मैजिक से सुश्री एकता चीनीमणि ने राजनयिकों और अतिथियों को उपहार प्रदान किए। अविनाश पुष्करणा आई.आर.एस ने इस आयोजन को सफल बनाने के लिए सभी को धन्यवाद दिया।