लाला रघुबीर सिंह हॉट वेदर क्रिकेट टूर्नामेंट के सेमीफइनल में पहुंची प्लेयर्स अकादमी

  |    May 22nd, 2019   |   0

नई दिल्ली(संवाददाता)- सूर्यांश रैना की शानदार सेंचुरी 125 रन और रोहित शर्मा की घातक गेंदबाजी 5/65 की बदौलत प्लेयर्स अकादमी और पिछले वर्ष की विजेता स्पोर्टिंग क्लब के के बीच मैच टाई रहा। लेकिन प्लेयर्स अकादमी को एक अंक मिलने से वह 44वें लाला रघुबीर सिंह हॉट वेदर क्रिकेट टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में पहली बार प्रवेश कर चुकी है।

सूर्यांश को मैन ऑफ़ द मैच पुरस्कार प्रदान करते टूर्नामेंट सचिव राजेश कुमार

टूर्नामेंट के सचिव राजेश कुमार ने सूर्यांश को मैन ऑफ़ द मैच का पुरस्कार प्रदान किया। इससे पहले बल्लेबाजी करते हुए प्लेयर्स अकादमी ने निर्धारित 40 ओवर में सात विकेट खो कर 275 रन बनाए। जबकि इसके जबाब में मैदान पर उतरी स्पोर्टिंग क्लब को क्वालीफाई करने के लिए यह रन 21.4 ओवर में बनाने थे मगर दुर्भागय से एक गेंद पहले अंतिम खिलाडी रन आउट हो जाने से मैच टाई हो गया जिससे दोनों टीमों को एक एक अंक प्राप्त हुया एक पॉइंट मिलने से प्लेयर्स अकादमी ने सेमीफाइनल में प्रवेशपा लिया।

दूसरे मैच आर्यन चौधरी की सटीक गेंदबाजी 4/40 और दीपांशु के हरफनमौला खेल 3/17 और 30 की बदौलत टी वाई सी ए ने आर पी अकादमी को पांच विकेट से हराकर अपनी पहली जीत हसिक की आर्यन चौधरी को मैन ऑफ़ द मैच का पुरस्कार स्कूल के क्रिकेट कोच नवीन चोपड़ा ने प्रदान किया आर पी अकादमी के 189 रनो के जबाब में टी वाई सी ए ने टारगेट को पांच विकेट खोकर हासिल कर लिया।