रघुबीर सिंह हॉट वेदर क्रिकेट में रण स्टार क्लब की शानदार जीत

  |    May 24th, 2019   |   0

नई दिल्ली(संवाददाता)- 44वें लाला रघुबीर सिंह हॉट वेदर क्रिकेट टूर्नामेंट में शुक्रवार को ओे.एन.जी.सी. और रणस्टार टीम के बीच शानदार मुकाबला खेला गया। जिसमें अभिषेक सिंह की घातक गेंदबाजी 3/29 और तेजस बरोका 4/47 और आकाश यादव 43 नाबाद और रेलवे के रणजी खिलाडी प्रथम सिंह के 34 रनों की बदौलत रण स्टार क्लब ने ओ.एन.जी.सी. को एकतरफा मुकाबले में 5 विकेट से हराकर हैरत अंगेज जीत हासिल की।

अभिषेक सिंह को मैन ऑफ़ द मैच का पुरस्कार प्रदान करते सुप्रीम कोर्ट के रजिस्टरार पी.पी शर्मा और जे.एस रावत

अभिषेक सिंह को उनकी शानदार गेंदबाजी के लिए उन्हें मैन ऑफ़ द मैच का पुरस्कार सुप्रीम कोर्ट के रजिस्टरार पी.पी शर्मा और जे.एस रावत ने प्रदान किया।

इससे पहले रण स्टार के कप्तान तेजस बरोका ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का निर्णय उस समय सही साबित हुआ जब ओ एन जी सी ने पांच विकेट मात्र 29 रनों पर पवेलियन की रह पकड़ चुके थे लेकिन मिलिंद कुमार (62) और मयंक डागर (32) नॉट आउट ने सातवें विकेट के लिए 66 रन जोड़कर अपनी टीम का स्कोर 147 तक पहुंचाने में मदद की जबाब में रण स्टार की शुरुआत काफी ख़राब रही उनके तीन विकेट 35 पर आउट हो गए लेकिन योगेश नागर (31) और प्रथम सिंह (34) ने चौथे विकेट के लिए 38 रन जोड़ कर अपनी टीम की जीत का रास्ता बनाया अंत में आकाश यादव ने तेज 43 अविजित रन बनाकर अपनी टीम रण स्टार को पांच विकेट से जीत दिलाई।