रघुबीर क्रिकेट में ओें.एन.जी.सी ने विद्या जैन अकादमी को 67 रनों पीटा

  |    May 27th, 2019   |   0

नई दिल्ली (राजेश शर्मा)- दिल्ली में बाराखंबा स्थित मोर्डन स्कूल मैदान पर खेले जा रहे 44वें लाला रघुबीर सिंह हॉट वेदर क्रिकेट टूर्नामेंट के दौरान रविवार को खेले गए मैच में ओें.एन.जी.सी ने विद्या जैन अकादमी को 67 रनों पीटा।

यहां हिमाचल रणजी प्लेयर पंकज जैसवाल की घातक गेंदबाजी 5/35 और मयंक तेहलान 88 की शानदार पारी की बदौलत ओें.एन.जी.सी ने विद्या जैन अकादमी को 67 रनों से हराकर 44वें लाला रघुबीर सिंह हॉट वेदर क्रिकेट टूर्नामेंट में अपनी पहली जीत हासिल की।

इससे पहले बल्लेबाजी के बाध्य ओ.एन.जी.सी ने निर्धारित 40 ओवर में 287 रनों का विशाल स्कोर बनाया। जिसमे मयंक तेहलान ने 88, आयुष बडोनी ने 54 हिमांशु राणा ने 52 और मिलिंद कुमार ने 34 की पारी खेली।

लक्ष्य का पीछा करते हुए मैदान पर उतरी विद्या जैन की तरफ से प्रशांत वशिष्ट और विकास मिश्रा ने दो दो विकेट हासिल किये जबाब में विद्या जैन की टीम 220 रन बनाकर आउट हो गई। जिसमे जोंटी सिद्धू ने 91 प्रशांत वशिष्ट ने 37 रनों की पारी खेली ओ.एन.जी.सी के पंकज जैस्वाल ने पांच और सौरभ कुमार ने तीन विकेट चटकाए।

मॉडर्न स्कूल के बैडमिंटन कोच एस डी शर्मा ने पंकज जैस्वाल को मैन ऑफ़ द मैच का पुरस्कार प्रदान किया। अब सोमवार को विद्या जैन का मुकाबला रण स्टार क्लब से होगा जो की पहले ही दो अंक हसिक कर पूल में टॉप पर है।