लक्ष्य संस्था व टाटा प्रो.लि.ने सर गंगाराम हॉस्पिटल साइट पर 150 से अधिक लोगों को दी होम्योपैथी दवाई

  |    September 12th, 2020   |   0

नई दिल्ली (राजेश शर्मा)- देश में आई करोना महामारी के समय लक्ष्य – ऐ सॉसाययटी फ़ोर सोशल एंड इन्वायरॉन्मेंटल डिवेलप्मेंट NGO लोगों को जागरूक करने उन्हें दवाई देने के हर संभव प्रयास कर रही है।

लक्ष्य संस्था ने गुरुवार को टाटा प्रोजेक्ट लिमिटेड के सर गंगाराम हॉस्पिटल साइट पर वहाँ के employee और इस प्रोजेक्ट पर काम कर रहे मज़दूरों को सेंट्रल काउन्सिल फ़ोर रीसर्च इन होम्योपैथी द्वारा सुझाई गई आर्सेनिक अल्बम-30 की गोली वितरित की। और इसके सेवन करने का तरीक़ा बताया। इस अवसर पर लक्ष्य संस्था के प्रेम शर्मा और श्रीमती सरिता ने सभी को करोना से बचाव के लिए और भी सावधानियां बताते हुए कहा कि होमोपेथी दवाई के सेवन से रोग प्रतिरोधक छमता बढ़ती है। इसे 3 दिन तक ख़ाली पेट लेने से कारगर लाभ मिलता है।

श्रीमती सरिता ने सभी को करोना से बचाव के लिए अनेक तरीक़े बताए जैसे समय समय पर हाथ धोना , मास्क लगाना और एक दूसरे से दूरी बनाए रखने को बताया। इस दौरान टाटा के प्रोजेक्ट मैनेजर ने लक्ष्य संस्था के प्रोजेक्ट कोऑर्डिनेटर प्रेम शर्मा को संस्था के अनेक सामाजिक कार्यों के लिए प्रशंसा पत्र प्रदान किया गया। संस्था की प्रेसिडेंट श्रीमती प्रितिमा वर्मा ने कहा कि आगे भी संस्था समाज और पर्यावरण के लिए काम करती रहेगी और इसके लिए उन्होंने सबसे सहयोग करने की अपील की।