इनोवेटिव इंस्टीट्यूट ने किया छात्र सम्मान समारोह एवं एल्युमनाई मीट का आयोजन

  |    September 1st, 2019   |   0

नई दिल्ली (संवाददाता)-इनोवेटिव इंस्टीट्यूट वर्ष 2006 से शिक्षा जगत में कार्यरत है। यहां से अब तक सैकड़ों की तादाद में छात्रों ने दिल्ली विश्वविद्यालय, बनारस हिन्दू विश्वविद्यालय और जामिया मिल्लिया इस्लामिया विश्वविद्यालय की एम. कॉम एंट्रांस परीक्षा और नेट-जेआरएफ की परीक्षा सफलतापूर्वक पास की है। तथा यहां के छात्र देश के कई विश्वविद्यालयों में लेक्चरर के रुप में कार्यरत हैं और शिक्षा के क्षेत्र में अपना महत्वपूर्ण योगदान दे रहे हैं।  

इंस्टीट्यूट ने आज दिनांक 31 अगस्त 2019 को अपने छात्रों को सम्मानित करने के लिए एक सम्मान  समारोह एवं एल्युमनाई मीट  का आयोजन किया। इस अवसर पर काफी संख्या में छात्र एवं कई गणमान्य अतिथि मौजूद रहे। इस दौरान विशेष अतिथि के रुप में पहुंचे ईटीवी भारत और न्यूज फॉर सीटी के पत्रकारों को भी संस्था ने सम्मानित किया।

इस अवसर पर इंस्टीट्यूट ने नेट-जेआरएफ और एम.कॉम एंट्रांस के सफल छात्रों के साथ ही संस्थान के अन्य छात्रों को भी ट्रॉफी प्रदान किए। वहीं इस दौरान छात्रों ने अपने-अपने अनुभव एवं विचार व्यक्त किये।

कार्यक्रम के दौरान एम.कॉम के छात्रों में अस्मित राय, बब्लू कुमार, मीर राशिद, तान्या, ओम चन्द्रा, अलिशा भार्गव, धैर्य देव, सिद्धार्थ कौशिक, अक्सा समेत की छात्र एवं छात्राएं मौजूद रहे। वहीं नेट-जेआरएफ के चयनित छात्रों में काजल धीमान, अनामिका यादव, सारिका और आंचल कुच्चल समेत कई छात्र एवं छात्राएं उपस्थित रहीं।