उड़ीसा की दीप्ति लखनऊ का कुश गुप्ता बने IAWA-2020 के सुपर मॉडल

  |    February 2nd, 2020   |   0

नई दिल्ली (संवाददाता)- मुंबई नगरी जहां आए दिन कोई न कोई फैशन, अवार्ड, मोल्डिंग या फिल्मी कार्यक्रम होना आम बात है, लेकिन इनमें से कुछ कार्यक्रम ऐसे होते हैं जो समाज में बहुत संदेश देकर जाते हैं ऐसा ही एक कार्यक्रम IAWA की अध्यक्ष दलजीत कौर ने मुंबई के अंधेरी स्थित एक होटल में किया जिसमें फिल्मी हस्तियों गायकर व अन्य समाजसेवी उपस्थित थे।

इस अवसर पर IAWA की ओर से फिल्मी हस्तियों के साथ-साथ दिल्ली से विशेष तौर पर पहुंचे एंग्री मैन का खिताब पा चुके वाला नेशनल अकाली दल के अध्यक्ष परमजीत सिंह पम्मा को भी सम्मानित किया गया।

दलजीत कौर ने बताया कि यह कार्यक्रम 2020 सुपर मॉडल के साथ-साथ स्टॉप एसिड अटैक का मैसेज समाज तक पहुंचाना था उन्होंने बताया कि हम 3 महीने से सुपर मॉडल की ऑडिशन ले रहे थे जिसमें 400 लोगों ने इसमें भाग लिया था।

इसमें से सिलेक्ट युवक-युवतियों को हमने रैम पर उतारा जिसका सिलेक्शन जूरी के लोगों ने सुपरमॉडल 2020 का किया जूरी में पुष्कर मेहता, पंकज रैना, विजय भाटिया, अर्चना शर्मा और तस्नीम मर्चेंट युवती में उड़ीसा की दीप्ति IAWA 2020 का सुपर मॉडल बनी फर्स्ट रनर मीनाक्षी गुप्ता, दूसरा रनर मणिपुर की जेसिका लेशराम युवक में से लखनऊ का कुश गुप्ता बना IAWA 2020 का सुपर मॉडल बना फर्स्ट रनर हरजोत सिंह,दूसरा रनर विशाल मंगोत्र रहे।

दलजीत कौर ने बताया मुख्य अतिथि डॉ अशोक गुप्ता राष्ट्रपति पुरस्कार विजेता जो एसिड अटैक पीड़ितों की मुफ्त सर्जरी करते हैं अतिथि जीतेन्द्र भारद्वाज, विक्की राना लेखक व फिल्म डायरेक्टर, मानसिंह, अरविंदर सिंह उपस्थित थे।इस अवसर पर काफी रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन भी किया गया।

परमजीत सिंह पम्मा ने कहा कि हमें समाज में बुराई खत्म करने के लिए पहले खुद आगे आना होगा आज बलात्कार, एसिड अटैक और अन्य क्योंकि हम लोग चुपचाप बैठ कर तमाशा देखते रहते हैं और हमें बच्चों को भी इसके लिए जागरूक करना पड़ेगा।