हरियाणा एसटीएफ को मिली बड़ी कामयाबी करोड़ों रुपये की हेरोइन समेत दो गिरफतार

  |    April 18th, 2020   |   0

चंडीगढ़(समाचार डेस्क)-लॉकडाऊन के दौर में भी नहीं सुधर रहे नशा तस्कर। हरियाणा पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स ने (एसटीएफ) ने नशा तस्करों के खिलाफ एक और बड़ी कार्रवाई करते हुए जिला रोहतक से दो कार सवार आरोपियों को काबू कर उनके कब्जे से 2 किलोग्राम 100 ग्राम हेरोइन बरामद की है।

हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान भिवानी जिले के गांव प्रेमनगर निवासी मंजीत उर्फ कालिया तथा कंवारी निवासी हाल फ्रेंडस कालोनी, भिवानी संदेश कुमार उर्फ गोलू के रूप में हुई है। दोनों आरोपियों को एसटीएफ हिसार की टीम ने काबू किया।

  एसटीएफ टीम को सूचना मिली थी कि हुंडई क्रेटा कार सवार युवक हेरोइन तस्करी के लिए गुजरने वाले हैं। पुलिस ने तुरंत नाकाबंदी कर हरियाणा नंबर की कार दो लोगों को काबू कर उनके कब्जे से 2 किलोग्राम 100 ग्राम हेरोइन बरामद की। जब्त की गई हेरोइन की बाजार में कीमत करोड़ों रुपये में आंकी गई है।

  दोनों आरोपियों के खिलाफ मादक पदार्थ अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत आईएमटी रोहतक पुलिस स्टेषन में मामला दर्ज कर मादक पदार्थ तस्करी  के इस गिरोह में संलिप्त अन्य व्यक्तियों की पहचान करने के लिए आगे की जांच जारी है।

  प्रवक्ता ने कहा कि मादक पदार्थ तस्करी में शामिल व उनका समर्थन कर रहे लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।