हेयर स्टाइलिस्ट व मेकअप आर्टिस्ट नील डेविड ने दिल्ली में लॉन्च किया अपना सैलून

  |    September 22nd, 2018   |   0

नई दिल्ली(भावना सैनी)- अंतरराष्ट्रीय स्तर पर जाने माने हेयर स्टाइलिस्ट नील डेविड ने नई दिल्ली में अपने नए नील डेविड हेयर एंड ब्यूटी सैलून को लॉन्च किया। साउथ दिल्ली के लाजपत नगर-2 में खुले इस सैलून में नील डेविड ने वहां मौजूद मेहमानों को कैंची और रेज़र्स पर अपने हाथ की पकड़ और कलात्मक कलाकारी से रोमांचित कर दिया। इस अवसर पर नील डेविड ने विशेष रूप से तैयार किए गए हेयर स्टाइल सेशन में नए हेयर स्टाइल और ट्रेंडस को प्रस्तुत किया। इस पूरे कार्यक्रम की सबसे खास प्रस्तुति आंखों को बंद कर की गई हेयर कटिंग थी, जिसे उन्होंने लाइव प्रस्तुत किया।
नील डेविड की हेयर एंड ब्यूटी सैलून की चेन के देश के 4 राज्यों और 10 शहरों में पहले से ही 50 आउटलेट हैं। इसके साथ चेन थाईलैंड और लंदन में भी जल्द ही अपने आउटलेटस खोलने जा रही है।
नई दिल्ली के दिल में नए हेयर एंड ब्यूटी सैलून के लॉन्च पर बात करते हुए नील डेविड ने कहा, “इस तरह के नए सैलून खोलने का हमारा प्रयास किसी भी इच्छुक व्यक्ति तक आसानी से पहुंचना और उसके लुक को बदलना है। अपने ग्राहकों को महसूस करना और अच्छे और फैशनेबल दिखने में मदद करना हमारा मुख्य लक्ष्य है। इसके अलावा हमारे सैलूनमें उत्पाद आधारित स्टाइलिंग की बजाए साइंस आधारित स्टाइलिंग प्रदान की जाती है।  हमारे पहले के अन्य सैलून की तरह ही यह सैलून गुणवत्ता मानकों के साथ एक बड़े ग्राहक वर्ग की पहली पसंद बनेगा।“
नील डेविड हेयर एंड ब्यूटी सैलून को साल 2006 में नेपाल के काठमांडू में स्थापित किया गया था और 2022 तक इसके आउटलेटस की संख्या 100 तक पहुंच जाएगी। श्री नील डेविड अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सर्टीफाइड हेयर स्टाइलिस्ट और मेकअप कलाकार हैं। दिल्ली, थाईलैंड, सिंगापुर जैसे विभिन्न संस्थानों से अपनी प्रतिभा को निखारते हुए, नील डेविड कटवाल को नेपाल से पहला इंटरनेशनल हेयर स्टाइलिस्ट माना जाता है। उन्हें मिसेज “क्रिस्टीन ब्लंडेल“ के तहत भी प्रशिक्षित किया गया है जो कि ऑस्कर अवॉर्ड प्राप्त हॉलीवुड की मेकअप कलाकार है। उन्होंने “टोनी एंड गॉय“ (लंदन) से भी प्रशिक्षण प्राप्त किया है, जिसे क्रिएटिव हेयरस्टालिंग में प्रीमियर इंस्टीटयूट माना जाता है।

नील डेविड ने रेज़र और कैंची के साथ बाल काटने का रिकॉर्ड भी बनाया है। उन्होंने आंखों को बांध कर 25 मिनट में 5 हेयरकट किए हैं। आज तक 200 से अधिक हेयर सेमिनारों और फैशन शो आयोजित करने के अनुभव के साथ नील डेविड अपनी प्रोफशनल नैतिकता के लिए जाने जाते हैं।

नीलडेविड के अनुसार, भारत में इस ब्रांड के लिए मिरर इमेज होगी। यहां उनके इंटरनेशनल सैलून के विस्तार के लिए सबसे उपयुक्त भागीदार है। नील डेविड और शिवमाया 2022 के अंत तक 100 आउटलेट की आंकड़ा पार करने का इरादा रखते हैं।