नोएडा में GYM संचालकों व प्रशिक्षकों ने GYMs को खोलने के लिए योगी सरकार से की फरियाद

  |    June 6th, 2020   |   0

नोएडा(संवाददाता)- GYM संचालकों, प्रशिक्षकों और गौतम बुद्ध जिले बॉडी बिलडरों ने GYMs को खोलने के लिए मार्च किया। इस दौरान उन्होंने हाथों में ली हुई तख्तियों पर लिख कर योगी सरकार से फरियाद की कि सरकार अब GYMs को खोलने के लिए भी रणनीति बनाए।

क्योंकि मौजूदा आर्थिक मंदी में GYM संचालकों की आर्थिक स्थिति बिगड़ गई है, निर्वाह क्षमता को बनाए रखने के लिए आपके समर्थन की आश हैं। क्योंकि अनलॉक 1.0 ने हमारे समुदाय की दुर्दशा को पूरी तरह से अनदेखा कर दिया है।

GYM संचालकों ने कहाकि हमारे भी बहुत से खर्च हैं जिनको पूरा करने और लोन (कर्ज) चुकाने केलिए पैसा चाहिए। इसके अलावा अन्य वित्तीय दायित्वों जैसे स्कूल फीस, घरेलू बिल, चिकित्सा व्यय, आदि हैं। इन सब की पूर्ति के लिए हमारे पास बस हमारे GYMs जहां से हमें आय होती है। यदि हमारी GYMs अब नहीं खोला जाएगा तोहम बहुत बड़े आथिर्क संकट में फंस कर, भुखमरी के कगार पर आ जाएंगे।

इसलिए, हम आपसे अनुरोध करते हैं कि हमें अपनी आजीविका को फिर से शुरू करने और GYMs को फिर से खोलने की अनुमति दें। हम आपको महामारी से निपटने में भरपूर सहयोग और नियमों के पालन का विश्वास दिलाते हैं। GYMs में कोविड-19 से बचाव हेतु सुरक्षा और स्वच्छता उपायों का पालन किया जाएगा।