गुरु नानक पब्लिक स्कूल राजौरी गार्डन ने परीक्षाओं से पूर्व 12वीं कक्षा के छात्रों को दी शुभकामानाएं

  |    January 22nd, 2020   |   0

नई दिल्ली(संवाददाता)- गुरु नानक पब्लिक स्कूल राजौरी गार्डन में 10वीं व 12वीं कक्षा के बच्चों के विदाई समारोह का आयोजन किया गया । इस अवसर पर सभी ने उन्हें बोर्ड परीक्षाओं में उत्तीर्ण होने के लिए हार्दिक शुभकामनाएं प्रदान की ताकि इन परीक्षाओं में अच्छा प्रदर्शन कर अपने माता-पिता तथा विद्यालय का नाम रोशन कर सके।

इस अवसर पर सहज पाठ की संपूर्णता अध्यापकों और छात्रों के द्वारा मिलकर की गई । छात्रों द्वारा कीर्तन व शब्द गायन प्रस्तुत किया गया। इस अवसर पर विद्यालय के प्रधानाचार्य डॉ एसएस मिन्हास , स्कूल चेयरमैन सरदार सुंदर सिंह नारंग , मैनेजर सरदार जतिंदर सिंह सोढ़ी तथा गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी राजौरी गार्डन के प्रेसिडेंट सरदार हरमनजीत सिंह जी ,डॉक्टर मनप्रीत सिंह जी तथा प्रबंधक कमेटी के प्रतिष्ठित सदस्य उपस्थित थे।

इस अवसर पर डॉ मनप्रीत सिंह जी ने छात्रों को संबोधित करते हुए कहा कि वे अपने भविष्य के लिए योजनाएं बनाएं। सोचे उन्हें क्या करना है? क्या बनना है ? और अपनी क्षमता के अनुरूप उस पर कार्य करें।

विद्यालय के प्रधानाचार्य डॉ एसएस मिन्हास ने छात्रों को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि वे मेहनत ,परिश्रम व दृढ़ संकल्प होकर कार्य करें। पढ़ाई करें तथा बोर्ड परीक्षाओं में अच्छे अंक हासिल करें ।विद्यालय के चेयरमैन सरदार सुंदर सिंह नारंग ने छात्रों को परिश्रम करने के लिए प्रेरित करते हुए कहा कि वह ऐसे काम करें जो भविष्य में उनके विद्यालय में माता-पिता का नाम रोशन करें।

विद्यालय के हेड बॉय दिलप्रीत सिंह तथा हेड गर्ल राजप्रीत कौर ने विद्यालय के प्रधानाचार्य व अध्यापकों उनके मार्गदर्शन हेतु उन्हें धन्यवाद किया। अपने मित्र तथा अपने मित्रों के प्रति प्रेम का आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर 11वीं कक्षा के बच्चों के द्वारा बारहवीं कक्षा के विद्यार्थियों को एक पेन स्टैंड स्मृति चिह्न के तौर पर दिया गया।

इस अवसर पर प्रधानाचार्य व चेयरमैन व मैनेजर सर के द्वारा स्कूल के 12वीं कक्षा के स्टूडेंट काउंसिल के विद्यार्थियों को उनके अच्छे कार्य के लिए प्रमाण पत्र देते हुए सभी छात्रों के उज्जवल और सफल भविष्य की कामना की गई। कार्यक्रम के अंत में गुरु का प्रसाद लंगर वितरण करते हुए संपूर्ण कार्यक्रम को इतनी प्रदान की गई।