गुरुद्वारा दशमेश दरबार की विजयी टीम का अकाली दल दफ्तर में हुआ भव्य स्वागत

  |    May 29th, 2018   |   0

नई दिल्ली (संवाददाता)-गुरुद्वारा दशमेश दरबार शास्त्री नगर के चुनाव में विजयी हुई टीम का शिरोमणी अकाली दल दफ्तर पहुंचने पर भव्य स्वागत किया गया। अकाली दल एवं दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के अध्यक्ष मनजीत सिंह जी.के., पूर्व अध्यक्ष अवतार सिंह हित, कमेटी सदस्य परमजीत सिंह चंढोक एवं पूर्व सदस्य सतपाल सिंह ने विजयी प्रधान राजिन्द्र पाल सिंह, सचिव ज्ञानी बलविन्दर सिंह एवं कोषाध्यक्ष रजिन्दर सिंह को सिरोपा देकर सम्मानित किया।ध्यान रहे कि कमेटी के पूर्व महासचिव गुरमीत सिंह शंटी के समर्थक बीते 4 वर्षो से उक्त गुरुघर की सेवा संभाल रहे थे। परन्तु इस बार संगतों ने स्थानीय कमेटी सदस्य शंटी के समर्थकों को गुरूघर की सेवा से हटा दिया।

विजयी टीम को बधाई देते हुए जी.के. ने कहा कि दिल्ली कमेटी द्वारा किये जा रहे सकारात्मक कार्यो से संगत भली भांति परिचित है। इसलिए शिरोमणी अकाली दल के समर्थकों को चुनाव में जीत प्राप्त हुई है। विरोधीयों द्वारा कमेटी की छवि को खराब करने की लाखों चालें चलने के बावजूद पार्टी की दिल्ली शहर में हो रही चढ़दीकला का श्रेय जी.के. ने कमेटी की टीम के सिर बांधा।

हित ने शंटी पर शब्दी हमला करते हुए कहा कि कथित तौर पर धनबल के सहारे एक बार कमेटी का महासचिव बनने वाला स्वंय को दिल्ली का मालिक समझने लग गया था। परन्तु संगतों ने उसे इस बात का अहसास करवा दिया कि दोनों हाथों से गोलक को लूटने वाले लोगों का भविष्य ज्यादा लंबा नहीं होता। हित ने शंटी का बिना नाम लिये उन पर कथित तौर पर जरूरतमंदों का खून ब्याजखोरी के जरिये चूसने का आरोप लगाया। हित ने शंटी के महासचिव रहते कच्चे बिलों पर हुई सब्जी खरीद पर भी सवालिया निशान लगाया।