गोस्वामी गणेश दत्त मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट के सेमीफाईनल में पहुंचा देना बैंक स्पोटर्स क्लब

  |    May 25th, 2018   |   0

 किमती सोनेक्स मैन आफ द मैच रहे शावेद एहमद व शिव नरेश प्रतिभाशाली खिलाड़ी रहे देवेन्दर

नई दिल्ली(आर.के.शर्मा)- शावेद एहमद और राहुल दलाल के शानदार खेल की बदौलत देना बैंक स्पोटर्स क्लब ने क्वार्टर फाईनल मैच में आर एंड आर स्पोटर्स क्लब को 6 विकेट से परास्त कर 45 वें अखिल भारतीय गोस्वामी गणेश दत्त मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट के सेमीफाईनल में जगह बना ली।

हिन्दु कालेज मैदान पर आर एंड आर क्लब के कप्तान विशाल राजदान ने टासकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। मगर उनकी पूरी टीम 33 ओवरों में ही 166 रनों पर सिमट गई। केवल राहुल त्यागी ने 6 चैकों व 1 छक्के की मदद से 36 तथा कुंज शर्मा ने पांच चैकों की सहायता से नाबाद 39 रनों की उपयोग पारी खेली। देना बैंक की ओर से बायें हाथ के स्पिनर वरूण सूद ने 23 रन देकर दो, शावेद एहमद ने 38 रन देकर तीन तथा देवेन्दर ने 17 रन पर चार विकेट लिए।

जवाब में देना बैंक ने 4 विकेट पर 167 रनों का स्कोर बना डाला। हालांकि एक समय उनके चारों बल्लेबाज 76 रन पर पवेलियन लौट चुके थे। मगर राहुल दलाल अैर शावेद ने पांचवें विकेट के बीच 91 रनों की नाबाद साझेदारी खेलते हुए टीम को जीत दिला दी। राहुलने चार चैकों व तीन छक्कों की मदद  नाबाद 62 तथा  शावेद एहमद ने छह चैकों की मदद से नाबाद 49 रनों की उपयोगी पारी खेली। अमित मिश्रा ने 26 रन देकर सुनील दलाल ने 24 रन देकर दो-दो विकेट आपस में बांट लिए।