गोकर्ण पांडेय बने क्रांतिकारी पत्रकार परिषद के तहसील अध्यक्ष

  |    June 4th, 2018   |   0

उत्तर प्रदेश (वीे.एन. मिश्रा)-जौनपुर  क्रान्तकारी पत्रकार परिषद शाहगंज तहसील के पदाधिकारियों का गठन रविवार को डॉ.टिकेयू पब्लिक स्कूल पर हुई एक बैठक के दौरान किया गया। इस बौठक में युवा पत्रकार गोकर्ण पांडेय को तहसील शाहगंज का अध्यक्ष मनोनीत किया गया।जबकि अनुपम पंडित,अमित पाण्डेय, मुलायम सोनी तथा विकाश उपाध्याय को उपाध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी गई। वरिष्ठ पत्रकार संतलाल सोनी को क्रांतिकारी पत्रकार परिषद शाहगंज का मुख्य संरक्षक बनाया गया।जिला मुख्यालय से आये हुए  पदाधिकारियों ने निर्वाचित तहसील के पदाधिकारियों को गोपनीयता की शपथ दिलाई।

इस अवसर पर परिषद के प्रमुख संरक्षक अनिल दुबे आज़ाद ने नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को शुभकानाएं देते हुए कहा कि परिषद का मक़सद पत्रकार हितों को सुरक्षित रखना है। वरिष्ठ पत्रकार संतलाल सोनी ने ग्रामीण पत्रकारों द्वारा लोकतंत्र की संरक्षा में किए जा रहे कार्यों की प्रशंसा करते हुए कहा कि तहसील शाहगंज के सभी ब्लॉकों के पदाधिकारियों का गठन शीघ्र किया जाएगा ताकि परिषद का विस्तार हो सके।

इस अवसर पर जिला पदाधिकारियों में बीरेंदर गुप्ता,मंगला प्रसाद दुबे,सुशील कुमार स्वामी,देवेश कुमार मिश्रा,अजित कुमार चौधरी, सुबाष चन्द पाण्डेय, बृजेश कुमार उपाध्याय,सुधाकर शर्मा,संतोष कुमार मिश्रा,संगम कुमार पाण्डेय,दशरथ यादव आदि मौजूद रहें।दिनेश गुप्ता ने सबके प्रति आभार व्यक्त किया।