आजादपुर सब्जी में अदरक मंडी की सड़क के गढ्ढे में धंसी गाड़ी

  |    July 14th, 2020   |   0

नई दिल्ली (संवाददाता)- ऐशिया की सबसे बड़ी दिल्ली की आजादपुर सब्जी मंडी इन दिनों बदहाली के दौर से गुजर रही है। मंडी की समस्याओं के बारे में बताते हुए आजादपुर सब्जी मंडी के निवार्चित सदस्य अनिल मलहोत्रा ने बताया कि मंडी के अदरक मंडी में एक गाड़ी कई घंटे तक टूटी सड़क के गढ़े में धंसी रही। जिससे माल लदी गाडियों का काफी लंबा जाम लगा, खरीददारों, आढ़तियों व पलेदारों को काफी परेशानियों का समाना करना पड़ा।

मंडी का कोई स्थान ऐसा नहीं है जहां समस्याएं ना हों। मंडी के सरकारी अधिकारी इन समस्याओं पर ध्यान नहीं देते और चेयरमैन जान बूझ कर आनजान बन जाते हैं। यहां आए दिन माल से लदे रिक्सा पल्टने की खबरें तो आम हैं, लेकिन अब यहां की सड़के इतनी खस्ता हाल हो चुकी हैं कि यहाँ अब सैंकड़ों टन माल से लदी बड़ी गड़ियां भी इन गड्डों में फसने लगी है।

अंदर की सड़कों का बहुत बुरा हाल है, सफाई ना होने से सडकों पर कीचड़ भी इतना है कि कोई व्यक्ति पैदल नहीं निकल सकता। बीते दो-तीन दिनों में होने वाली थोड़ी-थोड़ी बारिश ने ही यहां की हालात बद से बद्दतर कर दी है, आने वाले मानसून के दौरान होने वाली बारिस के में क्या होगा, यहां सब कुछ भगवान भरोसे ही चल रहा है।