फुटबॉल : मंथन फाउंडेशन टीम ने 2-1 से जीता दोस्ताना मैच

  |    July 7th, 2019   |   0

नई दिल्ली (संवाददाता)- इंडियन सीनियर वुमन-टीम व मंथन फाउंडेशन अंडर-16 टीम के बीच शनिवार सांय दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में एक दोस्ताना मैच खेला गया। इस मैच को मंथन फाउंडेशन टीम ने 2 गोल से जीता, वहीं इंडियन सीनियर वुमन-टीम पुरे मैच के दौरान के केवल एक ही गोल करने में सफल रही।

इस मैके पर इंडियन सीनियर वुमनटीम टीम की कोच ने खिलाडियों को प्रेरित करते हुए कहा कि वो खूब मेहनत करें, क्योंकि मेहनत के बिना किसी को सफलता नहीं मिलती।

मंथन फाउंडेशन टीम के कोच चिन्मय मेहतो ने बताया कि मंथन टीम ने पहले हाफ में ही दो गोल दाग कर इंडियन टीम पर दबाव बनाए रखा, वहीं दूसरे हाफ में इंडियन टीम एक गोल दागने में सफल हुई। निर्धारित समय में मैच पूरा होने तक दोनों टीमों का स्कोर 2-1 का रहा।

मंथन फाउंडेशन के संस्थापक व टीम के कोच चिन्मय मेहतो ने बताया कि उनकी टीम के खिलाङी काफी मेहनती हैं, हाल ही में समाप्त हुए समर कैंप में सभी ने बहुत पसीना बहाया था, उसी का परिणाम है कि आज हमारी साधारण-सी टीम अपने से मजबूत टीम को पीछे छोङ ने में सफल रही।

इस मौके पर काफी संख्या में उपस्थित रहे खिलाङियों के अभिभावक का कहना था कि फुटबॉल से जुड़े के बाद उनके बच्चों में काफी बेहतर बदलाव आया है।