फूड कोरपोरेशन ऑफ इण्डिया 29 अक्टूबर से पूणे में करेगा क्रिकेट लीग का आयोजन

  |    September 13th, 2019   |   0

 26 सितम्बर को लगेगी स्पॉन्सरशिप बोली, दिल्ली में हुआ भव्य ट्रॉफी का अनावरण

नई दिल्ली (राजेश शर्मा)- ऑल इण्डिया पब्लिक सेक्टर स्पोर्ट्स प्रोमोशन बोर्ड के अंतर्गत होनो वाली क्रिकेट लीग के आयोजन की जिम्मेदारी इस बार फूड कोरपोरेशन ऑफ इण्डिया को मिली है।

दिल्ली में आयोजित पत्रकार सम्मेलन के दौरान फूड कोरपोरेशन ऑफ इण्डिया ने मार्केटिंग पार्टनर स्पोर्ट्स ऊडल्स प्राइवेट लिमिटेड के सहयोग से ऑल इण्डिया पब्लिक सेक्टर स्पोर्ट्स प्रोमोशन बोर्ड एआईपीएस क्रिकेट लीग से संबंधितविभिन्न प्रकार की जानकारियां दी गई। फूड कोरपोरेशन ऑफ इण्डिया (एफसीआई) के अधिकारियों ने बताया कि यह लीग 29 अक्टूबर से 4 नवम्बर के बीच पुणे में खेले जाएगी। जिसके लिए एफसीआई पूरी तरह तैयार है और लीग के सफल आयोजन के लिए सभी प्रकार की तैयारियों में भी जुट गई है।

पत्रकार वार्त के दौरान उपस्थित अधिकारियों व राष्ट्रीयअन्तर्राष्ट्रीय क्रिकेटरों के बीच मार्केटिंग पार्टनर स्पोर्ट्स ऊडल्स प्रा. लिमिटेड के सहयोग से ट्रॉफी का अनावरण किया गया। इस अवसर पर नोर्थएक्ज़क्टिव डायरेक्टर ज़ैडएसपीसी प्रेज़ीडेन्ट आर.पी शर्मा, एफसीआई चीफ जनरल मैनेजर ओ.पी दानी  ट्रेज़र, संयुक्त सचिव संजीव गौतम, जनरल मैनेजर रजत शर्मा, जनरल मैनेजर (एफसीआई) आरिफ खान, एमडी-स्पोर्ट्स- ऊडल्स प्रा लिमिटेड और रमेश सचदेवा, कन्सलटेन्ट के अलावा एफसीआई के राष्ट्रीय-अन्तर्राष्ट्रीय क्रिकेटर अमित मिश्रा,  प्रवीण कुमार,  नवदीप सैनी, दीपक हुडा,  पारस डोगरा और नितिश राना भी मौजूद।

इस अवसर पर सीईओ स्पोर्ट्स ऊडल्स प्रा लिमिटेड और मार्केटिंग पार्टनर एआईपीएस लीग के आरिफ़ खान ने ऐलान किया कि मीडिया राईट्स, फैन्टेसी लीग राईट्स, डिजिटल राईट्स और स्पॉन्सरशिप के लिए बोली प्रक्रिया का आयोजन 26 सितम्बर 2019 को होगा।