एफबीबी कलर्स फेमिना मिस इंडिया-2019 के ग्रैंड फिनाले के लिए उत्तरी क्षेत्र के 7 राज्यों से चुनी गई विजेता

  |    March 7th, 2019   |   0


दिल्ली की मानषी सहगल का फेमिना मिस इंडिया-2019 के ग्रैंड फिनाले के लिए चयन

नई दिल्ली (संवाददाता)- ग्लैमर और फैशन उद्योग में प्रतीक बन चुकी, युवा प्रतिभाशाली महिलाओं का जीवन बदलने की विरासत के साथ, एफबीबी कलर्स फेमिना मिस इंडिया एक खास मंच है। यह मंच नई पीढ़ी की ऐसी महिलाओं के लिए मददगार साबित हो रहा है जो भविष्य में देश का नेतृत्व और प्रतिनिधित्व करने की क्षमता रखती हैं।
एफबीबी कलर्स फेमिना मिस इंडिया 2019 के मुंबई में होने वाले ग्रैंड फिनाले के लिए नॉर्थ क्षेत्र की प्रतिभागियों में विजेता चुनने के लिए गुरूग्राम के द ओराना कन्वेंशन में एक शानदार शाम का आयोजन किया गया।

जहां उत्तरी क्षेत्र के 7 राज्यों की वितेजाओं का चुनाव किया गया। जिसमें सनिता चौहान को मिस इंडिया उत्तर प्रदेश, मिस इंडिया पंजाब के लिए हरनाज कौर, गरिमा वर्मा को मिस इंडिया हिमाचल प्रदेश तथा गरिमा यादव मिस इंडिया मध्य प्रदेश, सिद्धि गुप्ता को मिस उत्तराखंड, सोनल शर्मा को मिस इंडिया हरियाणा और मिस इंडिया दिल्ली के लिए मानषी सहगल के नाम की घोषणा की गई, जो ग्रैंड फिनाले में अपने राज्य का प्रतिनिधित्व करेंगी, यह ग्रैंड फिनाले 15 जून को मुंबई में आयोजित किया जाएगा।
इस अवसर पर उत्तरी क्षेत्र की मेंटर दिया मिर्जा, जो जज में से एक थी। मिर्जा यह देख कर बेहद खुश थी कि योग्य उम्मीदवार ग्रैंड फिनाले में अपने राज्य का प्रतिनिधित्व करेंगे। उन्होंने उत्साह से कहा, “मिस इंडिया 2019के लिए उत्तर और दक्षिण क्षेत्र के संरक्षक के रूप में, मैं व्यक्तित्व की तलाश कर रही हूं। ऐसी महिलाएं जो देखभाल करती हैं, जो अपने दिल, दिमाग को जानती हैं और अपने क्षितिज को फैलाना चाहती हैं।”

विजेताओं के नाम इस प्रकार हैं –

सनिता चौहान – मिस इंडिया उत्तर प्रदेश

हरनाज कौर – मिस इंडिया पंजाब

गरिमा वर्मा – मिस इंडिया हिमाचल प्रदेश

गरिमा यादव – मिस इंडिया मध्य प्रदेश

सिद्धि गुप्ता –  मिस उत्तराखंड

सोनल शर्मा  – मिस इंडिया हरियाणा

मानषी सहगल – मिस इंडिया दिल्ली