वॉक फॉर पीस के लिए रैंप पर चली एलीट वैश्य परिवार की महिलाएं

  |    December 30th, 2019   |   0

इलीट वैश्य परिवार ने प्रथम वर्षगांठ पर समाज को दिया संदेश – बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ, कौशल विकास, पर्यावरण को बचाएं, पानी को बचाएं, प्लास्टिक को ना कहें, ग्रामीण विकास, नो टू दहेज, मेक इन इंडिया जैसे श्लॉगन के साथ रैेप पर आई महिलाएं

नई दिल्ली (संवाददाता)– एलीट वैश्य परिवार की पहली वर्षगांठ का जश्न मनाने के लिए ताज पैलेस में एस के गुप्ता अध्यक्ष के नेतृत्व में इलीट वैश्य परिवार की प्रथम वर्षगांठ पर शानदार समारोह का आयोजन किया गया।

इस समारोह के दौरान एलीट वैश्य परिवार की महिलाओं द्वारा एक विशेष प्रदर्शन किया गया । समाज को शिक्षित करने और जागरूकता बढ़ाने के लिए सामाजिक संदेशों को फैलने के लिए वॉक फॉर पीस के लिए रैंप पर चली।

“इलीट वैश्य परिवार के अध्यक्ष एस के गुप्ता परिवार ने “We AM IN PEACE BY IAMKHADI” जैसे सामाजिक कारण को बढ़ावा देने के लिए हथकरघा, हस्तशिल्प, पर्यावरण और ग्रामीण विकास कारीगरों और बुनकरों का समर्थन किया।

समारोह में विशिष्ट अतिथि रही एनडीएमसी सचिव रश्मि सिंह, आईएएस राखी गुप्ता भंडारी , पंजाब के रेजिडेंट कमिश्नर जितेंद्रमणि त्रिपाठी (IPS), मंदाकनी बोरा (बॉलीवुड सिंगर), डॉ दीपाली भारद्वाज (स्किन केयर स्पेशलिस्ट), संजय भाटिया (IPS) और कई देशों के राजदूत अम्बेसडर और मैसेडोनिया के उप राजदूत परिवारों के साथ सम्लित हुए ।

ऐस डिजाइनर द्वारा सस्टेनेबल फैशन शो प्रस्तुत किया गया, जैसे रोजी अहलूवालिया (दीक्षा खादी), कुणाल और सुरूची सेठ (DIEUU & ORR) और कृतिका गुप्ता (ABIGAIL)। वे सभी हथकरघा और अन्य वस्त्रों का प्रचार किया। यश आर्य, संस्थापक IAMKHADI ने ग्रामीण लोगों के उत्थान के लिए “हाथ से बुने हुए कपड़े” को बढ़ावा दिया।